Arvind Kejariwal

Police raid AAP office in ahmedabad: अहमदाबाद में आप के दफ्तर पर पुलिस ने मारा छापा, केजरीवाल ने कहा- भाजपा बुरी…

  • पुलिस ने आम आदमी पाार्टी के अहमदाबाद ऑफिस पर दो घंटे तलाशी की

Police raid AAP office in ahmedabad: गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गईः केजरीवाल

अहमदाबाद, 12 सितंबरः Police raid AAP office in ahmedabad: गुजरात में इसी साल दिसंबर तक विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चुनावी गतिविधियां शुरू कर दी हैं। इस बार राज्य में भाजपा और कांग्रेस के अलावा तीसरे विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी भी चुनाव में हैं। ऐसे में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। आज भी वे गुजरात के दौरे पर हैं।

इस बीच केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचते ही आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद ऑफिस पर गुजरात पुलिस ने छापा मारा हैं। इसकी जानकारी आप नेता इसुदान गढ़वी ने दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचते ही आप के अहमदाबाद ऑफिस पर गुजरात पुलिस की रेड। दो घंटे तलाशी लेकर चले गए। कुछ नहीं मिला। बोले फिर आएंगे।

वहीं दूसरी ओर अहमदाबाद पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर रेड मारने के दावे को खारिज किया है। सोमवार, 12 सितंबर की सुबह अहमदाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। इसमें लिखा है, “कल आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर अहमदाबाद शहर पुलिस द्वारा रेड की गई, ऐसा समाचार सोशल मीडिया से ज्ञात हुआ है। इस प्रकार की कोई रेड अहमदाबाद शहर पुलिस के द्वारा नहीं की गई है।”

ऑफिसर पर रेड को लेकर केजरीवाल ने कही यह बात….

इन सब पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गई है। “आप” के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है। दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी। दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला। हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं।”

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे ज्यादा ड्रग्स गुजरात के एक पोर्ट से आ रही है। यहां से पंजाब और देश की बाकी जगह ड्रग्स जा रही है। अखबार में छपा था 22000 करोड़ का ड्रग्स आया है। प्रशासन की मिलीभगत है। अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए इन लोगों ने पूरे देश के युवाओं को ताक पर रख दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. NIA raid in india: एनआईए ने गैंगस्टरों पर कसा शिकंजा, देश के इन राज्यों में की छापेमारी…

Hindi banner 02