brahmastra movie

Meetu singh targets brahmastra movie: आलिया-रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’ पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने कसा तंज, कहा- बॉलीवुड को बर्बाद…

Meetu singh targets brahmastra movie: बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का ब्रह्मास्त्र काफी था: मीतू सिंह (सुशांत की बहन)

बॉलीवुड डेस्क, 12 सितंबरः Meetu singh targets brahmastra movie: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं। इस फिल्म ने शानदार शुरुआत करते हुए दूसरे दिन ही विश्व भर में 150 करोड़ के पार कमाई कर ली हैं। किंतु इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। कंगना रनौत ने इस फिल्म को लेकर कटाक्ष किया है। इसी कड़ी में अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने इस फिल्म को लेकर निशाना साधा हैं।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया हैं। इस पोस्ट में उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए ब्रह्मास्त्र पर तंज कसा हैं। मीतू सिंह ने अपने भाई (सुशांत) की तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का ब्रह्मास्त्र काफी था। बॉलीवुड हमेशा से ही जनता पर राज चलाना चाहता था। यह आपसी सम्मान औऱ विनम्रता जैसे चीजों के लिए कभी नहीं रूकता।

मीतू सिंह ने आगे लिखा ‘हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतना समृद्ध है? जनता का प्यार जीतने की उनकी दिखावे की कोशिश नाकाम हो रही है, जो कि दुखद है। क्वालिटी और नैतिक मूल्य ही केवल एक ऐसी चीज है जो प्रशंसा और सम्मान जीतेगी।’ मीतू सिंह की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कमेंट कर अपना सपोर्ट दे रहे हैं।

फिल्म में यह स्टार अभिनेता-अभिनेत्री मुख्य भूमिका में….

‘ब्रह्मास्त्र’ की बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में है. फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं और इसमें कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर धमाल मचा दिया है. 

क्या आपने यह पढ़ा…. Police raid AAP office in ahmedabad: अहमदाबाद में आप के दफ्तर पर पुलिस ने मारा छापा, केजरीवाल ने कहा- भाजपा बुरी…

Hindi banner 02