PM Modi Visit in Kashi

PM Modi Visit in Kashi: 17 दिसंबर को काशी आयेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi Visit in Kashi: मंडलायुक्त की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री के संभावित आगमन की तैयारियों हेतु बैठक आयोजित

  • संभावित आगमन को देखते हुए सभी तैयारियों को ससमय पूरा करने हेतु निर्देशित किया गया
  • सुरक्षा व्यवस्था आदि के संबंध में भी विस्तार से जानकारी ली गयी
  • बैठक में आगामी तमिल समागम की तैयारियों का भी जायजा लिया गया

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 14 दिसंबरः PM Modi Visit in Kashi: काशी के सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 17 दिसंबर को पुनः अपने संसदीय क्षेत्र पधार रहे हैं। मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा, पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन तथा जिलाधिकारी एस राजलिंगम द्वारा प्रधानमंत्री के संभावित आगामी काशी दौरे की तैयारियों हेतु बैठक आहूत की गयी।

बैठक में मंडलायुक्त ने सभी संभावित स्थलों की तैयारियों के बारे में विस्तार से जानकारी लेते हुए वहाँ साफ-सफाई के उचित प्रबंध, पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था का प्रबंध करने, लाइटिंग, शौचालय, पीने के पानी की उचित व्यवस्था करने हेतु निर्देशित करते हुए सभी तैयारियों को ससमय पूर्ण करने का भी निर्देश दिया।

बैठक में संभावित स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था तथा शहर में रूट डायवर्जन की भी उचित जानकारी ली गयी ताकि अनावश्यक रूप से किसी को परेशानियों का सामना न करना पड़े तथा शहर को जाम से बचाया जा सके।

बैठक में अधिकारियों द्वारा नगर निगम को पूरे शहर में तथा घाटों पर विशेष स्वच्छता अभियान चलाने तथा लोक निर्माण विभाग को सड़कों को गड्ढामुक्त करने हेतु भी निर्देशित किया गया। अधिकारियों द्वारा प्रधानमंत्री के संभावित कार्यक्रम स्थल छावनी परिषद के टेक्निकल ग्राउंड का भी निरीक्षण किया गया.

क्या आपने यह पढ़ा… WR Civil Defense Day: पश्चिम रेलवे ने मनाया गया नागरिक सुरक्षा दिवस

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें