राज्य के 4 महानगरों में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रि कर्फ्यू (Night curfew), पढ़ें पूरी खबर

(Night curfew)

राज्य के 4 महानगरों में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रि कर्फ्यू (Night curfew), पढ़ें पूरी खबर

रामकिशोर शर्मा

अहमदाबाद, 16 मार्चः गुजरात में कोरोना का संक्रमण बढ़ने से राज्य सरकार की नींद उड़ गयी है। राज्य सरकार ने अब रात्री कर्फ्यू अहमदाबाद सहित चार महानगरों में बढ़ाकर 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कर दिया है। मंगलवार को कोर कमेटी की बैठक इस संबंध में अंतिम निर्णय किया गया। अब 17 से 31 मार्च तक अहमदाबाद, राजकोट, वड़ोदरा और सूरत में रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा।

ADVT Dental Titanium

गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने बताया कि गुजरात में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है। जिसके कारण फिर सख्ती बरती जा रही है। स्टेडियम में प्रेक्षकों के बिना क्रिकेट खेलने के आदेश दिये गये है। वहीं रात्रि कर्फ्यू के संबंध में भी निर्णय लिया जायेगा।उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना के रोकथाम के लिए कई विशेष कदम उठा रही है। अहमदाबाद सहित राज्य के पांच महानगरों में रात्रि कर्फ्यू फिर बढाया जा सकता है।

राज्य में लगातार बढ़े रहे कोरोना के मामलें

राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के नये 890 मामले सामने आये हैं और 1 मरीज की मौत हुई है। हालांकि 594 लोग इस संक्रमण से ठीक भी हुए हैं। दर्ज 1 मौत सूरत में हुई है। राज्य में दर्ज 890 मामलों में से सूरत में सर्वाधिक 262 मामले सामने आये हैं। अहमदाबाद में 209, राजकोट में 95 और वड़ोदरा में 93 मामले सामने आये हैं। 

Whatsapp Join Banner Eng

गुजरात सरकार की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना के नये 980 मामले सामने आये है। राज्य में अभी तक इस संक्रमण से 4,425 लोगों की मौत हुई है। राहत की बात यह है कि राज्य में अभी तक कुल 2,69,955 लोग ठीक भी हुए है उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज दे दिया गया है। राज्य में अभी तक कुल 4,717 एक्टिव केस है जिनमें से 56 लोगों की हालत नाजुक है उन्हें वेन्टीलेटर पर रखा गया है।

यह भी पढ़े.. दमन (Daman) की एक फैक्टरी में लगी आग, दमकल कर्मी आगे बुझाने का कर रहे प्रयास