family member murder case update

Murder of four people: पत्नी के अनैतिक संबंधों को लेकर पति ने दिया हत्याकांड को अंजाम

Murder of four people: ओढ़व में चार लोगों की हत्या के मामले में खुलासा

अहमदाबाद, 30 मार्च: Murder of four people: अहमदाबाद के ओढ़व क्षेत्र में चार लोगों के हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच ने फरार आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी, दो बच्चो और दादी सास की हत्या कर भागे पति को क्राइम ब्रांच की टीम ने मध्यप्रदेश के दाहोद बोर्डर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने खुलासा किया है कि उसकी पत्नी का दो साल से अवैध संबंध था जिसके चलते उसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। इतना ही नहीं वह पत्नी के प्रेमी को भी मारना चाहता था लेकिन बाद में उसने यह विचार त्याग दिया।

सरप्राइज देने के बहाने पत्नी के आंखों पर पट्टी बांधकर छूपी घोंप दी

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच एसीपी डीपी चुडास्मा ने पत्रकार परिषद को संबोधित करते हुए बताया कि आरोपी विनोद गायकवाड की पत्नी का दो साल से अवैध संबंध था। एक बारे में उसके लड़के ने ही माता को प्रेमी के साथ देखा था। इस बारे में अपने पिता को भी जानकारी दी थी। अवैध संबंध को जानकार आरोपी पति विनोद ने पत्नी की हत्या का प्लान बनाया। गत 26 मार्च को पत्नी की हत्या करने के लिए उनसे पहले अपने पुत्र गणेश (17) तो श्रीखंड लेने के लिए घर से बाहर भेज दिया। वही पुत्री प्रगति (15) को गुटका लेने के लिए बाहर भेज दिया।

इसके बाद पत्नी को सरप्राइज देने की बात कर उसकी आंखों पर पट्टी बांध छूरी घोंपकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद बच्चों का क्या होगा ? यह सोचकर लड़के और लड़की के घर आने पर उनकी भी हत्या कर दी। वहीं, दादी सास सुभद्रा से भी आरोपी की अनबन होने से उसे भी मार डाला।

सास को मारने के लिए बुलाया, लेकिन छूरी से घायल कर छोड़ दिया

पुलिस ने बताया कि आरोपी के अनुसार दादी सास ही उसकी पत्नी को प्रोत्साहित करती रहती थी। जिससे आरोपी पति को उसके प्रति भी आक्रोश था। इन लोगों की हत्या के बाद आरोपी उसकी सास की भी हत्या करना चाहता था इसके लिए उसे घर पर बुलाकर उस पर भी छूरी से हमला किया। लेकिन बाद में उस पर दया खाकर छोड़ दिया। आरोपी सास को घर पर बुलाया लेकिन उसके आने से पहले शवों को अंदर के कमरे में रख दिया और कमरे से खून के दाग धब्बे साफ कर दिए।

पत्नी के प्रेमी को थी मारने की योजना

एसीपी चुडास्मा ने बताया कि, परिवार के लोगों को हत्या के बाद आरोपी विनोद एक्सप्रेस हाइवे पर गया था। परिवार को मारने के बाद पत्नी के प्रेमी को मारने के लिए योजना बनाई थी। लेकिन चार हत्या पहले से ही की होने के कारण डर के मारे प्रेमी को मारने की योजना टाल दी और बस में बैठकर निकल गया।

यह भी पढ़ें:-Baba Ramdev: महंगाई के सवाल पर भड़के बाबा रामदेव

Hindi banner 02