Abu 1202

Mount Abu: होटल्स एसोसिएशन ऑफ माउंट आबू के संगठन के दो वर्ष पूर्ण होने पर बैठक का आयोजन

Mount Abu: होटल्स एसोशिएशन के प्रवक्ता भास्कर अग्रवाल ने बताया कि, पिछले दो वर्षों में हमने होटल्स एसोशिएशन के नए सदस्यों के रूप में पीजी, रेस्टोरेंट, सहित अन्य पेशेवर संस्था के सदस्यों को जोड़ा हैं

रिपोर्ट: किशन वासवानी,माउंट आबू
माउंट आबू, 12 फरवरी
: होटल्स एसोसिएशन ऑफ माउंट आबू (Mount Abu) के संगठन के दो वर्ष पूर्ण होने पर बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में एसोशिएशन के सदस्यों समक्ष दो वर्षों के कार्यकाल लेखा-जोखा प्रस्तुत किया गया ।

Whatsapp Join Banner Eng

Mount Abu: बैठक में होटल्स एसोशिएशन के प्रवक्ता भास्कर अग्रवाल ने बताया कि, पिछले दो वर्षों में हमने होटल्स एसोशिएशन के नए सदस्यों के रूप में पीजी, रेस्टोरेंट, सहित अन्य पेशेवर संस्था के सदस्यों को जोड़ा हैं । साथ ही पिछले वर्ष कोविड -19 कोरोना के कार्यकाल में प्रशासन को सहयोग प्रदान किया । मास्क वितरण के साथ मे आर्थिक सहयोग प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री राहतकोष में प्रदान किया ।

Mount Abu: इस अवसर पर नए सदस्यों का स्वागत करते हुए बताया कि, नगर पालिका द्वारा थोपे गए अत्यधिक कचरा संग्रहण शुल्क के विरुद्ध उच्च न्यायालय में वाद दायर कर संगठन को राहत दिलवाई गयी । इन्वेंटरी ऑप्शन के रूप अन्य जगहों पर विकसित हुए ट्यूरिस्ट विकल्पों का विस्तार पूर्वक वर्णन करते हुए माउंट आबू में नए टूरिस्ट पॉइंट्स को विकसित करने पर जोर दिया गया । कार्यक्रम के अंत मे होटल्स एसोशिएशन के अध्यक्ष यूसुफ खान पठान ने सदस्यों का आभार व्यक्त किया ।

यह भी पढ़े…..कवयित्री प्राची कौशल की कविता (Daughter) बेटियां समय के तानेबाने पर सचोट चित्रण