Mohan Bhagawat

Mohan Bhagwat reached Dhanbad: तीन दिवसीय प्रवास पर मोहन भागवत पहुंचे धनबाद

Mohan Bhagwat reached Dhanbad: शनिवार को महानगर कार्यकारिणी, नगर कार्यकारिणी, मिलन प्रमुख, मुख्य शिक्षक कार्यवाह और शाखा प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 09 सितम्बर:
Mohan Bhagwat reached Dhanbad: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) सरसंघचालक मोहन भागवत तीन दिवसीय दाैरे पर शुक्रवार सुबह धनबाद पहुंचे। वे 10, 11 और 12 सितंबर तक धनबाद में रहेंगे। यहां पर राजकमल सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ झारखंड प्रांत के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

इस कार्यक्रम झारखंड प्रदेश के संगठन के साथ ही बिहार के बड़े पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता भाग लेंगे। उनके साथ संघ प्रमुख संगठन पर विचार-विमर्श करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर स्वयंसेवकों में काफी उत्साह दिख रहा है। संघ प्रमुख से मिलने के लिए झारखंड भाजपा के बड़े नेता भी धनबाद आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-EPFO alert: खतरे में है आपके पीएफ का पैसा, ईपीएफओ ने जारी किया अलर्ट

भागवत आज पटना से गंगा-दामोदर एक्सप्रेस पर सवार होकर धनबाद पहुंचे। (Mohan Bhagwat reached Dhanbad) धनबाद में स्वयंसेवकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्हें राजमकल सरस्वती विद्या मंदिर ले जाया गया। तीन दिन तक राजमकल में ही संघ प्रमुख के रहने का कार्यक्रम है। पहले दिन बिहार और झारखंड के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। संगठनात्मक कार्यक्रमों की जानकारी लेंगे।

शनिवार को महानगर कार्यकारिणी, नगर कार्यकारिणी, मिलन प्रमुख, मुख्य शिक्षक कार्यवाह और शाखा प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे। रविवार को प्रबुद्ध लोगों से मिलेंगे। उनके साथ बैठक करेंगे। संघ प्रमुख इन दिनों राष्ट्रव्यापी प्रवास पर हैं। इसी सिलसिले में धनबाद पहुंचे हैं। यह कार्यक्रम 2024 तक संघ की योजना और कार्यों को प्रांत के सभी मंडलों और गांवों तक पहुंचना है।

Whatsapp Join Banner Eng