Rajasthan

Mice bitten the eyelids of female patient: महिला मरीज के आंख की पलकों को चूहे ने कुतरा, लोकसभा अध्यक्ष ने किया अस्पताल का दौरा

Mice bitten the eyelids of female patient: राजस्थान के कोटा एमबीएस अस्पताल की बड़ी लापरवाही, महिला मरीज की आंख की पलकों को चूहों ने खाया

जयपुर, 18 मईः Mice bitten the eyelids of female patient: राजस्थान के कोटा स्थित एमबीएस अस्पताल में स्ट्रोक यूनिट में भर्ती एक महिला मरीज की आंख की पलकों को चूहों द्वारा कुतरने का मामला सामने आया है। अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ समीर टंडन ने कहा कि मामले की जांच कराएंगे। हम यह नहीं कह सकते की जिम्मेदार हम हैं।

Mice bitten the eyelids of female patient: स्ट्रोक यूनिट के इंचार्ज, रात में कार्यरत स्टाफ उनकी ज़िम्मेदारी है। चूहे खाने-पीने की चीजों पर आते हैं और आमतौर पर मरीजों के साथ अटेंडेंट खाने-पीने की चीजें रखते हैं। मामला सामने आने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने एमबीएस अस्पताल का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने कहा, “आज पूरे ICU वार्ड का दौरा किया। इतने बड़े अस्पताल में ऐसी घटना बेहद पीड़ादायक है।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Porbandar superfast train canceled: 20 मई की पोरबंदर-सांतरागाछी सुपरफास्ट ट्रेन रद्द

MBS अस्पताल का दौरा करने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि ICU जैसे वार्ड में ऐसी घटना चिंता का विषय है। अस्पताल के अंदर स्वच्छता होनी चाहिए। मैंने अभी भी देखा कि यहां गंदगी का अंबार है। मैंने मंत्री को कहा है कि वे खुद यहां आकर एक बार देखें और यहां की स्वच्छता की कमियों को सुधारें। 

Hindi banner 02