Indigo flights

Madhya Pradesh Indigo flights: मध्य प्रदेश में 1 सितंबर से रोजाना 4 नई इंडिगो उड़ानें शुरू होंगी

Madhya Pradesh Indigo flights: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने आज घोषणा की कि मध्य प्रदेश के इतिहास में एक नए अध्याय की शुरुआत के रूप में चार नई इंडिगो उड़ानें 1 सितंबर, 2021 से राज्य में अपना परिचालन शुरू कर देंगी।

सिंधिया ने अपने ट्वीट में कहा, “एक सितंबर से मध्य प्रदेश से इंडिगो (Madhya Pradesha Indigo flights) की चार नई उड़ानें शुरू होने जा रही हैं:

  • दिल्ली-ग्वालियर-दिल्ली
  • ग्वालियर-इंदौर-ग्वालियर
  • इंदौर-ग्वालियर-इंदौर
  • ग्वालियर-दिल्ली-ग्वालियर
Madhya Pradesh Indigo flights

ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया के साथ नागर विमानन मंत्रालय, जनरल (सेवानिवृत्त) डॉ. वी.के. सिंह और संसद सदस्य, बरेली,  संतोष गंगवार ने कल इंडिगो की बरेली-मुंबई उड़ान को झंडी दिखाकर रवाना किया था।

यह भी पढ़ें…..Manish Maheshwari: ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी का हुआ तबादला, जानें कहां हुई तैनाती

इससे पहले जुलाई में, (Madhya Pradesh Indigo flights) आठ नए मार्ग रूट: ग्वालियर-मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर, जबलपुर-सूरत-जबलपुर, और अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद के साथ मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र और गुजरात के लिए हवाई संपर्क को भी ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया, केंद्रीय मंत्री, नागरिक उड्डयन द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया था।

Whatsapp Join Banner Eng

इन मार्गों का संचालन भारत सरकार की ‘सब उड़ें, सब जुड़ें’ पहल के उद्देश्यों के अनुरूप है, जिसका मकसद देश के टियर-2 और टियर-3 शहरों की महानगरों के साथ हवाई संपर्क को मजबूत करना है।