mela job card varanasi

Job Certificates Delivered: वाराणसी के रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने अपरेंटिस मेला में युवाओं को वितरित किए जाब प्रमाण पत्र

Job Certificates Delivered: बड़ी संख्या में युवाओं को चयन प्रमाण पत्र तथा युवाओं के जाब हेतु विभिन्न कंपनियों में चयनित होने पर प्रमाण पत्र वितरित किया।

रिपोर्ट : डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 05 अक्टूबर: Job Certificates Delivered: करौदी आईटीआई कॉलेज में अप्रेंटिस मेला के अंतर्गत प्रशिक्षित युवाओं को रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने जॉब प्रमाणपत्र वितरित किए. ज्ञातव्य है कि जॉब मेले का आयोजन आज के दिन पूरे देश में किया गया. उसी के तहत सोमवार को वाराणसी के करौदी आईटीआई में इस मेले का उद्घाटन रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने किया .

इस अवसर पर चयनित बड़ी संख्या में युवाओं को चयन प्रमाण पत्र तथा युवाओं के जाब हेतु विभिन्न कंपनियों में चयनित होने पर प्रमाण पत्र वितरित किया।

यह भी पढ़ें:-General Manager Safety Award: मध्य रेल के 9 कर्मचारियों को महाप्रबंधक संरक्षा पुरस्कार से सम्मानित किया गया

Job Certificates Delivered: आज के इस अवसर पर आईटीआई में बरेका तथा एनईआर रेलवे सहित मारुति कंपनी कई होटल तथा संस्थानों के लोग आकर अपने यहां रोजगार तथा अपरेंटिस देने हेतु युवाओं का का चयन किया। जिसमें चयनित लोगों को प्रमाण पत्र दिया गया।

इस अवसर पर आईटीआई के सहायक निदेशक प्रधानाचार्य सहित कंपनियों के अधिकारी उपस्थित थे।

Whatsapp Join Banner Eng