झामुमो के धनबाद महानगर उपाध्यक्ष व उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या

Dhanbad Murder

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद

धनबाद, 11 अक्टूबर: धनबाद। झारखंड मुक्ति मोर्चा के धनबाद महानगर कमेटी के उपाध्यक्ष शंकर रवानी और उनकी पत्नी बालिका देवी की गोली मारकर शनिवार की रात हत्या कर दी गई। पति-पत्नी का लहूलुहान शव रविवार सुबह भौंरा स्थित घर में मिला। दोनों की हत्या की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने माैके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

इस घटना को दो परिवारों के बीच चल रही खूनी लड़ाई के परिणाम के रूप में देखा जा रहा है। घटनास्थल से पुलिस ने चाकू और 9 एमएम का एक खोखा जब्त किया है। घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2017 में आपसी रंजिश को लेकर झामुमो नेता शंकर रवानी के पुत्र 25 वर्षीय कुणाल रवानी की हत्या इसी तरह अपराधियों ने कर दी थी।

रेनबो ग्रुप चेयरमैन धीरेन रवानी की हत्या का आरोप कुणाल पर लगा था। इसके बाद लोगों व भीड़ ने कुणाल की नृशंस हत्या कर दी। रेनबो ग्रुप के धीरेन रवानी और कुणाल की हत्या एक ही दिन हुई थी। इसके बाद से ही दोनों परिवार में आपसी रंजिश की आग और धधक उठी थी। मामला अभी भी थाना व कोर्ट में चल रहा है।

Banner Still Hindi
loading…