pjimage 4 24 437x246 1

आईआईएम अहमदाबाद के बाद आईआईटी गांधीनगर (IIT Gandhinagar) में पसरा कोरोना, 25 छात्र संक्रमित

(IIT Gandhinagar)

आईआईटी गांधीनगर (IIT Gandhinagar) के 25 छात्र कोरोना संक्रमित, आने-जाने पर लगा प्रतिबंध

गांधीनगर, 27 मार्चः अहमदाबाद के आईआईएम में दो प्रोफेसर सहित 40 छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के एक दिन बाद गांधीनगर आईआईटी में भी 25 छात्रों को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। इसमें से कई छात्र अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई टी-20 मैच भी देखने गये थे। जिससे हडकंप मच गया है। बताया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम से ही इन्हें कोरोना संक्रमण लगा है। फिलहाल गांधीनगर आईआईटी किसी के भी आने-जानें पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

ADVT Dental Titanium

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद आईआईएम में शुक्रवार को दो प्रोफेसर सहित 40 छात्र कोरोना संक्रमित पाये गये थे। जिसके बाद आईआईएम में हडकंप मच गया है। आईआईएम के कई छात्र 12 मार्च के दिन अहमदाबाद में खेले गये मैच देखने गये थे। वहीं अब आईआईटी गांधीनगर और जीटीयू में भी कोरोना संक्रमण फैलने की पुष्टि हो गई है।

Whatsapp Join Banner Eng

आईआईटी गांधीनगर के 25 छात्र कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। वहीं जीटीयू के वाइस चानसेंलर सहित 6 लोगों कोरोना की चपेट में आ गये हैं। जिसके कारण पूरे कैम्पस में सन्नाटा मच गया है। गौरतलब है कि गुजरात में बीते दिन कोरोना संक्रमण के रिकार्ड 2,190 मामले सामने आये थे वहीं 6 लोगों की इस संक्रमण से मौत भी हुई थी। सीएम रूपाणी ने भी बताया था कि आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़े.. Education: शिक्षा जैसी होनी चाहिए वो हो रही है की नहीं उसकी परीक्षा लेना हमें आना चाहिए: मनीष सिसोदिया