ICU Bed edited

ICU bed: चार रिसोर्ट को आईसीयू बेड तैयार रखने का निर्देश

ICU bed: आपदा की इस घड़ी में सभी रिसोर्ट में 10 से 20 ऑक्सीजन सपोर्ट फैसिलिटी को तैयार रखें जिससे आवश्यकता पड़ने पर वहां लोगों का उपचार किया जा सके।

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 28 अप्रैल:
ICU bed: उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद, उमा शंकर सिंह ने सर्किट हाउस स्थित वॉर रूम में वेडलॉक ग्रीन्स, विवाना, पार्कलेन तथा किंग्स रिसोर्ट के प्रबंधकों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उपायुक्त ने रिसोर्ट संचालकों से कहा कि जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है।

Whatsapp Join Banner Eng

आपदा की इस घड़ी में सभी रिसोर्ट में 10 से 20 ऑक्सीजन सपोर्ट फैसिलिटी (ICU bed)को तैयार रखें जिससे आवश्यकता पड़ने पर वहां लोगों का उपचार किया जा सके। उन्होंने कहा 2-3 दिनों के बाद पुनः एक बार रिसोर्ट संचालकों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति तय की जाएगी।

बैठक में वेडलॉक ग्रीन्स के सुमन चक्रबर्ती, विवाना के विश्वजीत चौबे, पार्क लेन से रत्नेश एवं विक्रांत वर्मा तथा किंग्स रिसोर्ट के अभिषेक बर्मन शामिल थे। वहीं, कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए डेडीकेटेड कॉविड हेल्थ केयर सेंटर एवं अस्पताल में उपचार करने वाले चिकित्सकों के लिए पीएचइडी, पीडब्ल्यूडी, सीएमपीएफ, आईआईटी आईएसएम तथा सिंफर के अतिथि गृह को चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों के कोरेंटिन के लिए अधिग्रहित किया है।

यह भी पढ़े…..Surbhi Chandana: नागिन एक्ट्रेस सुरभि चंदना का दिखा ऐसा अवतार, देखते ही थाम लेगे अपना दिल

ADVT Dental Titanium