Rain

Heavy rain in gujarat: गुजरात में मौसम ने बदला अपना मिजाज, तेज हवाओं से साथ हुई बारिश…

Heavy rain in gujarat: तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश से अहमदाबाद वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी

अहमदाबाद, 11 सितंबरः Heavy rain in gujarat: असहनीय गर्मी के बीच गुजरात के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। इस बीच आज अहमदाबाद में बारिश हुई हैं। शहर में गरज के साथ मौसम ने करवट बदली हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विश्वविद्यालय परिसर में बिजली गिरी हैं।

जानकारी के मुताबिक गुजरात के राजकोट, भावनगर, अरवल्ली, साबरकांठा, बनासकांठा, मेहसाणा और पाटन में अच्छी बारिश हुई है। वहीं अहमदाबाद में भी मूसलाधार बारिश हुई है। पूर्वी, पश्चिमी अहमदाबाद में बिजली गिरने के साथ बारिश हुई है। चारों ओर काले बादलों से अँधेरा छाया हुआ है। तेज हवाओं के साथ मूसलाधार बारिश से अहमदाबाद वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं। अभी भी 3 दिन सामान्य बारिश की आगाही हैं।

गौरतलब है कि गुजरात के कई जिलों में बारिश का मौसम छाया हुआ हैं। सौराष्ट्र, कच्छ, उत्तर और मध्य गुजरात में बारिश दर्ज की गई है। राजकोट, भावनगर, द्वारका और जूनागढ़ में बारिश हैं। वहीं उत्तरी गुजरात में अरवल्ली, साबरकांठा, बनासकांठा, मेहसाणा में बारिश रिकॉर्ड की गई है। गांधीनगर और अहमदाबाद में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई।

बता दें कि आज कच्छ के गांधीधाम, अंजार समेत इलाकों में अचानक से मौसम बदल गया। असहनीय गर्मी और उमस के बाद गरज के साथ बारिश आ गई। भारी बारिश के कारण गांधीधाम, अंजार की सड़कों पर पानी बह गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shankaracharya swami swaroopanand saraswati passes away: जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज का हुआ निधन, जानें…

Hindi banner 02