Gyasuddin shaikh

Gyasuddin shaikh filed candidature from congress: हिन्दू-मुस्लिम साथ चलेगा, कौमी एकता का राज चलेगा: ग्यासुद्दीन शेख

  • ग्यासुद्दीन की मेहनत से गरीबों को हुआ फायदा, आयुष्मान भारत जैसी सुविधाओं का मिला लाभ
  • महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना जनता के साथ खड़े रहे ‘ग्यासुद्दीन शेख’

Gyasuddin shaikh filed candidature from congress: नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का लगा नारा, ग्यासुद्दीन शेख ने दरियापुर से भरा नामांकनपत्र

अहमदाबाद, 15 नवंबरः Gyasuddin shaikh filed candidature from congress: कौमी एकता के प्रबल समर्थक एवं दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन ने आज औडा कार्यालय पहुँचकर अपना नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। साइकिल पर बैठकर नामांकन पत्र भरने आये शेख के साथ हजारों लोग शामिल थे।

ग्यासुद्दीन शेख गत तीन टर्म से इस क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन्होंने बेहतरीन काम किया है। विधानसभा सत्र के दौरान उन्होंने बीमारियों से त्रस्त गरीबों के हालात प्रस्तुत किए। इसको ध्यान में रखकर राज्य सरकार ने गरीबों की निःशुल्क चिकित्सा के लिए मां वात्सल्य कार्ड जारी किया।

ग्यासुद्दीन की मेहनत से गरीबों को हुआ फायदा, आयुष्मान भारत जैसी सुविधाओं का मिला लाभ

Gyasuddin shaikh 1

गरीबों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले दरियापुर विधायक ग्यासुद्दीन शेख की बदौलत आयुष्मान कार्ड प्रभावी हुआ। उनके निरंतर प्रस्तुतीकरण के बाद सरकार द्वारा इस योजना को लागू किया गया था। भाजपा के गढ़ माने जाने वाले दरियापुर इलाके में कांग्रेस के ग्यासुद्दीन शेख पिछले तीन बार से जीत दर्ज कर रहे हैं।

ग्यासुद्दीन शेख मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं और मुस्लिमों के अलावा हिंदू मतदाताओं के बीच उनकी अच्छी पकड़ है। अपनी अच्छी छवि के कारण वे मोदी सरकार में मंत्री रह चुके दिग्गज नेता भरत बरोट को हराने में सफल रहे। दरियापुर इलाके में आज भी ग्यासुद्दीन का काम बोलता है।

महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बिना जनता के साथ खड़े रहे ‘ग्यासुद्दीन शेख’

पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेने वाली महामारी, श्मशान घाटों में लगातार जल रहे लाशों के ढेर, चारों तरफ एंबुलेंस के सायरन की आवाज गूंज रही थी, सांस फूलने से लोग मर रहे थे। उस महामारी का नाम है कोरोना वायरस। आज भी उस घड़ी को याद करके सबकी आंखें भर आती हैं, वो भयानक डर फिर आंखों के सामने तैर जाता है।

इस महामारी के दौरान डॉक्टर, पुलिस समेत कई लोग कोरोना योद्धा बने और मरीजों के साथ खड़े रहकर काफी योगदान दिया। इस महामारी के दौरान अहमदाबाद के दरियापुर से विधायक गयासुद्दीन शेख भी असली हीरो बन गए और अपनी हैसियत से लोगों की सेवा की। उनकी अनूठी सेवा को देखकर राहुल गांधी ने खुद उन्हें कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया।

क्या आपने यह पढ़ा….. WR train time table: अगर आप भी पश्चिम रेलवे से करनेवाले हैं यात्रा तो एक बार जरूर पढ़ें यह खबर…

Hindi banner 02