liquor 600x337 1

Gujarat Liquor seized: गांधी के गुजरात में अरबों की शराब बरामद, सरकार ने किया कबूल

Gujarat Liquor seized: सरकार की रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में पिछले दो साल में 215. 62 करोड़ रुपये की 1.6 करोड़ विदेशी शराब की बोतल बरामद की गई

अहमदाबाद, 03 मार्चः Gujarat Liquor seized: गुजरात में यूं तो शराब पर प्रतिबंध है लेकिन यहां पुलिस और तस्करों की मिलीभगत से आसानी से शराब उपलब्ध हो जाती है। गुजरात विधानसभा में सरकार ने भी यह माना है कि पिछले दो साल में प्रदेश में 606.41 करोड़ रुपये की विदेशी शराब और नशीले पदार्थ के साथ चार हजार से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गुजरात विधानसभा में कांग्रेस के विधायक के सवाल के जवाब में सरकार ने यह बात कही। सरकार की रिपोर्ट के मुताबिक राज्य में पिछले दो साल में 215. 62 करोड़ रुपये की 1.6 करोड़ विदेशी शराब की बोतल बरामद की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…….. Delhi underground reservoir inaugurated: केजरीवाल सरकार ने मायापुरी में 1.24 करोड़ लीटर क्षमता के भूमिगत जलाशय का किया उद्घाटन

वहीं 4.33 करोड़ रुपये की 19.34 लाख देशी शराब, तथा 16.2 करोड़ रुपये की कीमत की बीयर जब्त की गई है। अफीन, गांजा तथा हेराईन, पावर मिलाकर कुल 606.41 करोड़ रुपये की कीमत के नशीले पदार्थ जप्त की गई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राज्य में 4 हजार से ज्यादा आरोपियों को दबोचा है।

Hindi banner 02