Corona Testing

Gujarat corona update: गुजरात में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक दिन में सामने आए इतने मामले

Gujarat corona update: राज्य में आज कोरोना के नए 548 मामले सामने आये है

अहमदाबाद, 29 दिसंबरः Gujarat corona update: राज्य में बुधवार को कोरोना का महाविस्फोट हुआ हैं। पिछले 24 घंटे में ही कोरोना के केस दोगुने हो गए हैं। चिंता इसलिए बढ़ती जा रही है क्योंकि पिछले एक हफ्ते से राज्य में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में आज कोरोना के नए 548 मामले सामने आये है। मंगलवार यानी कल राज्य में कोरोना के 394 मामले सामने आए थे।

Corona
राज्य में दर्ज किए गए कोरोना के आंकड़े

साढ़े महीने बाद पहली बार इतने ज्यादा मामले सामने आये हैं। इससे पहले 14 जून को 405 संक्रमित मिले थे। आठ महानगरों में नाइट कर्फ्यू के बावजूद अहमदाबाद और सूरत में केसों में तेजी से इजाफा हो रहा हैं। राज्य में दर्ज 548 मामलों में से आधे सिर्फ अहमदाबाद में ही दर्ज किए गए हैं। अहमदाबाद में आज कोरोना के नए 278 मामले सामने आए हैं। वहीं सूरत में 80 मामले सामने आए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Nanded-Pune express: रेलवे ने नांदेड-पुणे एक्सप्रेस के समय/टर्मिनल/संरचना में किया परिवर्तन

राज्य में आज ओमिक्रॉन के नए 19 मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में इसकी संख्या बढ़कर 97 हो गई हैं। कोरोना मामलों का ऐसे तेजी से बढ़ना तीसरी लहर का संकेत दे रहा हैं। सरकार ने आठ महानगरों में रात्रि कर्फ्यू का ऐलान भी किया हैं लेकिन कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं जिसके बाद प्रशासन की नींद उठ गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng