VDR drus arrest

Gujarat ATS: वड़ोदरा से दो आरोपी 16 लाख के प्रतिबंधित मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार

Gujarat ATS

Gujarat ATS: आरोपियो के पास से 163 ग्राम एमडी ड्रग जब्त की गई है। बाजार में इसकी कीमत 16 लाख रुपये बतायी जा रही है।


वडोदरा, 10 फरवरी: (Gujarat ATS) गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ता (एटीएस) ने वड़ोदरा से प्रतिबंधित एमडी ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियो के पास से 163 ग्राम एमडी ड्रग जब्त की गई है। बाजार में इसकी कीमत 16 लाख रुपये बतायी जा रही है।

जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर एटीएस पुलिस अधीक्षक पिनाकीन परमार के नेतृत्व में (Gujarat ATS) एटीएस के अधिकारी व वड़ोदरा एसओजी टीम के साथ यह सफल ऑपरेशन किया गया। नटराज टोकिज कंपाउन्ड के पास स्थित बाटा शो रुम के आगे से एमडी ड्रग्स के साथ दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Whatsapp Join Banner Eng

पुछताछ में दोनों की पहचान अमान मोहम्मद हनिफ शेखा (20) निवासी आजादनगर वोटर पंप, इन्दौर तथा मोहम्मद रीजवान मोहम्मद रसीद खान (19) निवासी आजादनगर वोटर पंप, इंदौर के रुप में हुई है।

दोनों ने पुछताछ में खुलासा किया कि मादक पदार्थ दोनों इंदौर ने आमीरखान लाल के पास से लाये थे और वड़ोदरा में एक लाल टीशर्ट तथा सिर पर काली टोपी पहनकर आने वाले एक व्यक्ति को देने वाले थे। हांलाकि इससे पहले ही उन्हें अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस अधिकारियों द्वारा दोनों को रिमांड पर लेने की कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

यह भी पढ़े…..New rules for office:अब होगा अठवाड़िया में चार दिन काम और तीन दिन आराम