knife attack

Fatal attack in Gandhinagar: गांधीनगर के माणसा में युवक ने किशोरी का गला काटा, पढ़ें पूरी खबर

Fatal attack in Gandhinagar: प्रेम संबंध में बदले के भावना से हमले की आशंका

गांधीनगर, 19 फरवरीः Fatal attack in Gandhinagar: राज्य में कई समय से कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती दिखाई दे रही है। रोजाना की मारपीट और हत्या की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। सूरत में सरेआम युवती का चाकू से गला काटने की घटना के कुछ ही दिन बीते है ऐसे में गांधीनगर जिले में माणसा तहसील में स्थित अमरापुर गांव में फिर एक ऐसी ही घटना सामने आने से सनसनी मच गई है। 12वीं की छात्रा का कटर से गला काट कर हत्या का प्रयास करने से क्षेत्र में हडकम्प मच गया है। इस मामले में प्रेम संबंध को लेकर यह हमला किया होने की जानकारी सामने आ रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अमरापुर गांव में नदी के किशोरी की हत्या की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपी 12वीं छात्रा किशोरी को उसके चाचा बुला रहे होने की बात कह नदी के किनारे ले गया। जहां आरोपी युवक ने कटर लेकर उसका गला काट दिया। युवती की मौत हो गई होने का आभास होने पर आरोपी वहां से फरार हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… New medical university: गुजरात में नई मेडिकल यूनिवर्सिटी स्थापित की जाएगी

Advertisement

नदी में रेत (बालू) भरने आने वाले ट्रक चलाकों ने सरपंच और ग्रामजनों के मदद से किशोरी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। हत्या की कोशिश के कारण के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। प्राथमिक जांच में आरोपी की नाम संजय सेधाजी ठाकोर होने की जानकारी मिली है वह लीबोदरा का रहने वाला है। प्राथमिक जांच में यह मामला प्रेम संबंध का होने की जानकारी सामने आ रही है। आरोपी युवक किशोरी से प्रेमी होने की जानकारी सामने आ रही है।

सूरत की सनसनीखेज हत्या की घटना के बाद माणसा में युवती की गला काटने की वैसी की घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में हडकम्प मच गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर एफएसएल की टीम के साथ जांच शुरु कर दी है।

Hindi banner 02