Faizan malik

Faizan won gold medal in power lifting: धनबाद के फैजान ने पावर लिफ्टिंग में जीता गोल्ड मेडल

Faizan won gold medal in power lifting: झारखंड क्लासिक बेंचप्रेस चैम्पियनचिप में 105 किलोग्राम वर्ग में 140 किलोग्राम वजन उठा कर प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता है।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 26 अक्टूबर:
Faizan won gold medal in power lifting: वासेपुर सिटी कॉलोनी के निवासी मोहम्मद मकबूल हसन के एक मात्र पुत्र मोहम्मद फैजान रेजा ने रांची में आयोजित झारखंड क्लासिक बेंचप्रेस चैम्पियनचिप में 105 किलोग्राम वर्ग में 140 किलोग्राम वजन उठा कर प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल जीता है। इस उपलब्धि से वासेपुर के साथ साथ उन्होंने धनबाद का नाम रोशन किया है।

Faizan won gold medal in power lifting: फैजान का कहना है कि लोगों को कभी हार नहीं माननी चाहिए और अपना मनोबल कभी टूटने नहीं देना चाहिए। बताया कि इस प्रतियोगिता में जीत हासिल दिलाने के लिए माता-पिता और मामा शेर मोहम्मद का भरपूर समर्थन था। गोवा में 17 से 21 नवंबर तक आयोजित होने वाली नेशनल बेंचप्रेस चैंपियनशिप के लिए भी सिलेक्शन हुआ है।

Whatsapp Join Banner Eng

फैजान को अपने मित्र सरफराज आलम, गुलाम, रब्बानी, राज, सब्बु और कई अन्य दोस्तों का भी भरपूर समर्थन रहा। जिसके कारण पावर लिफ्टिंग में दोबारा वापसी किया। स्वर्गीय मोहम्मद निसार अहमद ने ही फैजान को पावरलिफ्टिंग के लिए प्रोत्साहित किया और उनके कोलकाता के कोच राजू चक्रवर्ती के गाइडेंस में फैजान अपना अभ्यास जारी रख रहे हैैं।

क्या आपने यह पढ़ा…UP Election 2021: तृणमूल कांग्रेस ने कमलापति त्रिपाठी के कुनबे के जरिए बिछायी सियासी बिसात