Student class room DSEU

DSEU University starts offline classes for students: डीएसईयू विश्वविद्यालय ने छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं शुरू की

DSEU University starts offline classes for students: आज के दिन का हम सभी पहले दिन से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे- प्रो. नेहरिका वोहरा

नई दिल्ली,14 फरवरी: DSEU University starts offline classes for students: दिल्ली कौशल एवं उद्यमिता विश्वविद्यालय में सोमवार से सभी 15 कैंपस में ऑफलाइन कक्षाएं शुरू हो गई हैं।‌ विश्वविद्यालय ने दिसंबर 2021 में छात्रों के पहले शैक्षिक वर्ष की शुरुआत की। जिसमें 15 फुल टाइम डिप्लोमा, 4 पार्ट टाइम डिप्लोमा, 12 लेटरल एंट्री डिप्लोमा, 11 फ्लैगशिप डिग्री प्रोग्राम, कंप्यूटर इंजीनियरिंग एवं पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में 5 हजार से अधिक छात्रों को प्रवेश दिया गया।

DSEU University starts offline classes for students

वीसी प्रो. नेहरिका वोहरा ने कहा कि आज के दिन का हम सभी पहले दिन से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दिसंबर में जब हमने डीएसईयू के पहले शैक्षणिक वर्ष के लिए ओरिएंटेशन आयोजित की थी। तभी से हम कैंपस में छात्रों को देखना चाहते थे।

Electric auto will run soon in Delhi: दिल्ली में जल्द चलेगी इलेक्ट्रिक ऑटो; महिला चालकों के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण, जानिए कैसे करें आवेदन

उन्होंने कहा कि कौशल विश्वविद्यालय होने के कारण हमने अपने कार्यक्रमों को अधिक व्यावहारिक एवं अनुभवात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया है। पूरी डीएसईयू की टीम ने महीनों तक सभी कार्यक्रमों को कुशलता पूर्वक रूप से चलाने की दिशा में काम किया है। इस बीच, हमने अपने सभी परिसरों में डिप्लोमा एवं डिग्री कार्यक्रमों के लिए भूमिकारूप व्यवस्था सुनिश्चित करने पर काम किया है। आज कैंपस में हमारे छात्रों को देखकर बहुत अच्छा लगा।

DSEU University starts offline classes for students

डीएसईयू रजिस्ट्रार अश्वनी कंसल ने कहा कि ऑफ़लाइन कक्षाओं के लिए कैंपस में छात्रों के स्वास्थ्य की सुरक्षा सुनिश्चित करना हमारे लिए प्राथमिकता है। सभी परिसरों को नियमित रूप से साफ किया जाएगा एवं छात्रों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

दिल्ली कौशल एवं उद्यमिता विश्वविद्यालय राज्य का पहला कौशल-आधारित विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय युवाओं के लिए कौशल-आधारित कोर्स करने का अवसर प्रदान करता है।

Hindi banner 02