varansi collector visit seltar

DM S. Rajalingam surprise inspection of the shelter site: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र मे देर रात्रि आश्रय स्थल का औचक निरीक्षण

DM S. Rajalingam surprise inspection of the shelter site: जिलाधिकारी एस. राजलिंगम ने मध्य रात्रि मे ठण्ड से ठिठुरते गरीबों का लिया पुरसा हाल

  • आश्रय स्थलों की साफ सफाई और व्यवस्था को और दुरुस्त करने का दिया निर्देश

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 08 दिसंबर:
DM S. Rajalingam surprise inspection of the shelter site: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र मे बढ़ते ठण्ड के प्रकोप को देखते हुये जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने देर रात बारिश के कारण बढ़ती ठंड में बाहर खुले में रात बिताने वालों को, आश्रय देने के लिए बनाये गये आश्रय स्थल का औचक निरीक्षण किया।
बढ़ती ठंड में आश्रय स्थलों में गरीब रिक्शा चालक, पटरियों और चबूतरों पर खुले में सोने वालों के लिए आवश्यक व्यवस्थाओं को देखने के लिए सिकरौल स्थित आश्रय स्थल पर औचक निरीक्षण किया।
आश्रय गृह (शेल्टर हाउस) के केयर टेकर से उपलब्ध दरी, चादर, कम्बल आदि की उपलब्धता के बारे में मौका मुआयना किया तथा साफ सफाई और शौचालय, पानी आदि की जानकारी ली. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थलों बस अड्डे व रेलवे स्टेशन के आसपास साइन बोर्ड फोन नंबर के साथ लगवायें। यदि कोई परिवार भी आकर ठहरना चाहे तो उसकी अलग व्यवस्था की जाय।
जिलाधिकारी ने शेल्टर होम में ठहरे हुए व्यक्तियों से भी सुविधा के बारे में पूछा और काउंटर पर रखे रजिस्टर को भी चेक किया.

यह भी पढ़ें:- BHU Convocation: बी एच यू का दीक्षांत समारोह 16 दिसंबर को

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें