Police dance

Dancer: देखिये शादी में बिना मास्क लोगों की भीड़ और डांसर पर नोट की बरसात करते पुलिस हेडकांस्टेबल

Dancer: लोग तो बिना मास्क के भीड़ लगाकर डांसर को देखकर रहे थे हद तो तब हुई जब डयूटी पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल भी जश्न में शामिल हो गया और डांसर पर जमकर नोट भी उड़ाए

रिपोर्ट: किशन वासवानी
सिरोही , 09 मई: Dancer: सिरोही जिले के अनादरा पुलिस क्षेत्र के एक गाँव नवगना पोसीतरा में शुक्रवार को एक शादी समारोह का आयोजन किया गया था । आयोजन के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जिय उड़ाई ।

हद तो तब हो गयी जब गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए हल्का क्षेत्र में तैनात हेड कोन्स्टेबल खुद भी जश्न में शामिल हो गया और न सिर्फ शामिल हुआ बल्कि आयोजन में एक डांसर (dancer) पर जमकर नोट भी उडाये । इस दौरान वर्दीधारी कोन्स्टेबल ने मुह पर मास्क तक नहीं लगा रखा था  और यही हाल समारोह में जुटे अधिकतर लोगो की भीड़ का  था ।

Whatsapp Join Banner Eng

इस पूरे आयोजन का वीडियो वायरल होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक ने सख्त तेवर दिखाते हुए तत्काल प्रभाव से लापरवाह कोन्स्टेबल को निलबित कर जाॅच बिठा दी गयी है साथ ही आयोजको पर भी महामारी एक्ट  के तहत मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए है।

यह भी पढ़े…..Hospital bed: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में कोविड के मरीजों को अब अस्पताल में बेड मिलने में नहीं है कोई समस्या