Deepak agrawal aavedan

Commissioner Deepak Agarwal: वाराणसी: कमिश्नर ने जन समस्याएं सुन निस्तारण के दिए निर्देश

Commissioner Deepak Agarwal: बदलापुर, जौनपुर के दंपत्ति अपनी समस्या को लेकर आयुक्त दीपक अग्रवाल से मिले. उनके प्रार्थना पत्र को उन्होंने तत्काल अग्रसारित करके समाधान हेतु सम्बंधित विभाग को प्रेषित कर दिया

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी,22 जुलाई: Commissioner Deepak Agarwal: कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने गुरुवार को कमिश्नरी कार्यालय में प्रातः 10:00 से 12:00 बजे तक जनपद एवं मंडल के जनपदों से आए लोगों से मुलाकात की एवं उनकी समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। आज 14 व्यक्ति कमिश्नर से मिलने पहुंचे। उन सभी से उन्होंने एक-एक कर वार्ता की और उनकी आवेदन पत्र लेकर उन पर शीघ्र निस्तारण हेतु संबंधित जिले के विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया।

Uttar Pradesh Mukhyamantri Bal Sewa Yojana: मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना का डिजिटली शुभारंभ किया

ज्ञातव्य हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने सभी आयुक्त एवं जिलाधिकारी को जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण का सख्त आदेश पारित किया है. (Commissioner Deepak Agarwal) उसी आदेशानुसार प्रदेश के सभी मंडलायुक्त और जिलाधिकारी अपने कार्यालयों मे जन समस्याओं को न केवल सुन रहें हैं बल्कि सम्बंधित अधिकारियो को त्वरित निस्तारण हेतु निर्देश भी जारी कर रहें हैं .

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

आज बदलापुर, जौनपुर के दंपत्ति अपनी समस्या को लेकर आयुक्त दीपक अग्रवाल से मिले. उनके प्रार्थना पत्र को उन्होंने तत्काल अग्रसारित करके समाधान हेतु सम्बंधित विभाग को प्रेषित कर दिया .