hemant soren dipika kumari

CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दासकी मुलाकात

CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री ने तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दास को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

  • खिलाड़ियों को आधुनिक सुविधा प्रदान कर रही राज्य सरकार
  • खेल और खिलाड़ियों के उत्थान के लिए बनी बेहतर खेल नीति
  • खेल प्रतिभाओं को प्लेटफार्म देना हमारा संकल्प: हेमन्त सोरेन, मुख्यमंत्री

रिपोर्ट: शैलेश रावल
रांची, 24 अगस्त
: CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से आज झारखंड मंत्रालय में अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दास ने मुलाकात की। दीपिका कुमारी एवं अतनु दास ने मुख्यमंत्री के समक्ष विगत दिनों आयोजित हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 के अनुभवों को साझा किया। इन दोनों तीरंदाजी खिलाड़ियों ने राज्य सरकार द्वारा खेल प्रतिभाओं को मिल रहे सहयोग के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

भेंटवार्ता के क्रम में तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी ने मुख्यमंत्री से कहा कि मैं आगामी खेल प्रतियोगिता में झारखंड और देश का नाम रोशन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दास के टोक्यो ओलंपिक 2020 में उनकी बेहतर प्रदर्शन की सराहना की।

Talibani Attack: तालिबानी आतंकियों ने तोड़ा विश्व प्रसिद्ध गजनी गेट, देखें वीडियो

मुख्यमंत्री ने कहा कि खेल में हार जीत लगी रहती है। मुख्यमंत्री ने दीपिका कुमारी से कहा कि राज्य और देश को अपनी उपलब्धियों से गौरवान्वित करना जारी रखने के लिए आप कड़ी मेहनत करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड में खेल को आगे बढ़ाने के लिए बेहतर खेल पॉलिसी हमारी सरकार ने बनाई है। खेल पॉलिसी के तहत खिलाड़ियों की सीधी नियुक्ति भी हुई है। यहां के खिलाड़ियों को बेहतर और आधुनिक सुविधा प्रदान करने हेतु राज्य सरकार प्रतिबद्ध है।

CM Hemant Soren with dipika kumari

झारखंड के खिलाड़ी विश्व में अपने प्रदर्शन से राज्य का नाम रोशन करें इस निमित्त खिलाड़ियों को राज्य सरकार जरूरत की सभी सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। मुख्यमंत्री (CM Hemant Soren) ने दीपिका कुमारी एवं अतनु दास से कहा कि आप अपने प्रदर्शन से देश और दुनिया में राज्य का मान- सम्मान बढ़ाते रहें। मुख्यमंत्री ने दीपिका कुमारी से कहा कि राज्य के लिए यह गर्व की बात है कि आप तीरंदाजी खेल में इतनी दूर तक पहुंची हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सोच है कि यहां के खिलाड़ी जिस ट्रेक में खेलें वहां अधिक से अधिक बेहतर प्रदर्शन करें। खेल पॉलिसी में खिलाड़ियों से संबंधित सभी चीजों का ख्याल रखा गया है।

मौके पर मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (CM Hemant Soren) ने दोनों अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दास एवं उनके परिजन शिव नारायण महतो एवं गीता देवी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

मौके पर राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह एवं मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे उपस्थित थे।

Whatsapp Join Banner Eng