narayan rane

Union Minister Narayan Rane: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Union Minister Narayan Rane: राणे ने रत्नागिरी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया

मुंबई, 24 अगस्तः Union Minister Narayan Rane: महाराष्ट्र पुलिस ने मंगलवार को थप्पड़ वाले बयान के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया हैं। उन पर आरोप हैं कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। नारायण को पहले चिपलून से हिरासत में लिया गया था, उसके बाद कागजी कार्यवाही पूरी कर गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने हाल ही में उद्धव ठाकरे को लेकर एक बयान दिया था। बयान में उन्होंने ठाकरे की आलोचना करने के साथ उन्हें थप्पड़ मारने की बात कह डाली थी। इस बयान के बाद उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी। गिरफ्तारी की सूचना मिलने के फौरन बाद राणे ने रत्नागिरी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा.. CM Hemant Soren: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से अंतर्राष्ट्रीय तीरंदाजी खिलाड़ी दीपिका कुमारी एवं अतनु दासकी मुलाकात

Advertisement

Union Minister Narayan Rane: वहीं दूसरी ओर शिवसेना सांसद विनायक राउत ने भाजपा नेता नारायण राणे के इस्तीफे की मांग की हैं। उन्होंने कहा कि राणे में क्या अब भी कुछ शर्म बाकी है, यदि है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। राउत ने कहा कि राणे को संविधान के प्रति थोड़ा सम्मान दिखाना चाहिए।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें