Railway track work

Central Railway Sunday Mega Block: रविवार को मध्य रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर; इतने घंटे का है मेगा ब्लॉक

Central Railway Sunday Mega Block: 17अप्रैल को मध्य रेल पर मेगा ब्लॉक

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
मुंबई, 15 अप्रैल:
Central Railway Sunday Mega Block: मध्य रेल, मुंबई मंडल दिनांक 17.04.2022 को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक संचालित करेगा।

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस – विद्याविहार अप और डाउन स्लो लाइन सुबह 10.55 बजे से दोपहर 3.55 बजे तक

सुबह 10.48 बजे से दोपहर 3.49 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से छूटने वाली डाउन स्लो सेवाएं छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और विद्याविहार स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी, भायखला, परेल, दादर, माटुंगा, सायन और कुर्ला स्टेशनों पर रुकेंगी और आगे डाउन स्लो लाइन पर डायवर्ट की जाएंगी. ।

सुबह 10.41 बजे से दोपहर 3.52 बजे तक घाटकोपर से छूटने वाली अप स्लो सेवाएं विद्याविहार और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के बीच अप फास्ट लाइन पर चलाई जाएंगी और कुर्ला, सायन, माटुंगा, दादर, परेल और भायखला स्टेशनों पर रुकेंगी.

Central Railway Sunday Mega Block

छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस – चूनाभट्टी / बांद्रा डाउन हार्बर लाइन सुबह 11.40 बजे से शाम 4.40 बजे तक और
चूनाभट्टी/बांद्रा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस अप हार्बर लाइन सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 11.16 बजे से शाम 4.47 बजे तक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस/वडाला रोड से वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए छूटने वाली और छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से सुबह 10.48 बजे से शाम 4.43 बजे तक बांद्रा/गोरेगांव के लिए छूटने वाली डाउन हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

यह भी पढ़ें:-Vadodara Heritage Rail Museum: वडोदरा हेरिटेज रेल म्यूजियम आम जनता के लिए वर्ल्ड हेरिटेज डे पर निशुल्क खुला रहेगा

सुबह 9.53 बजे से दोपहर 3.20 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.45 बजे से शाम 5.13 बजे तक गोरेगांव/बांद्रा से छूटने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं निलंबित रहेंगी.

हालांकि, ब्लॉक अवधि के दौरान पनवेल और कुर्ला (प्लेटफॉर्म नंबर 8) के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी।

हार्बर लाइन के यात्रियों को ब्लॉक अवधि के दौरान सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक मेन लाइन और पश्चिम रेलवे से यात्रा करने की अनुमति है।

ये मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं।

Hindi banner 02