wr cr meeting

Review meeting of Central and Western Railway: मध्य और पश्चिम रेलवे की परिचालन प्रदर्शन समीक्षा बैठक

Review meeting of Central and Western Railway: इस बैठक में मुख्य फोकस बिजली घरों में कोयले की आवाजाही और उपलब्धता पर था।

मुंबई, 16 अप्रैल: Review meeting of Central and Western Railway: मध्य और पश्चिम रेलवे की परिचालन प्रदर्शन समीक्षा बैठक दिनांक 16.4.2022 को चर्च गेट, पश्चिम रेलवे पर आयोजित की गई थी। एस.के. मोहंती, सदस्य, परिचालन और व्यवसाय विकास, रेलवे बोर्ड ने पावर हाउस में फ्रेट, पार्सल, गैर किराया राजस्व, टर्मिनल डिटेंशन में कमी, इंफ्रास्ट्रक्चर के प्रदर्शन की समीक्षा की। अतिरिक्त यातायात को संभालने के लिए क्षमता बढ़ाने की आवश्यकता पर भी चर्चा की गई।

मोहंती ने वर्ष 2021-2022 के दौरान दोनों रेलवे के उत्कृष्ट प्रदर्शन और किए गए प्रयासों की सराहना की।

Review meeting of Central and Western Railway

Review meeting of Central and Western Railway: मनोज कुमार श्रीवास्तव, पीईडी-टीटी/एम रेलवे बोर्ड, मुकुल जैन, प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक मध्य रेल, चितरंजन स्वेन, प्रधान मुख्य परिचालन प्रबंधक, पश्चिम रेलवे, मनजीत सिंह, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक, मध्य रेल, आर.के. लाल, प्रधान मुख्य वाणिज्य प्रबंधक पश्चिम रेलवे, मध्य रेल और पश्चिम रेलवे विभाग के प्रमुख, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक, भुसावल, नागपुर, सोलापुर, अहमदाबाद और वडोदरा और मध्य और पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ रेलवे अधिकारी बैठक में उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें:-Central Railway Sunday Mega Block: रविवार को मध्य रेल से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खबर; इतने घंटे का है मेगा ब्लॉक

Hindi banner 02