Jharkhand health minister

Banna Gupta got corona infected: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता हुए कोरोना संक्रमित

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 08 जनवरी
: Banna Gupta got corona infected: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना पॉजिटिव पाये गये। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे अपना कोरोना जांच जरूर करवाएं। उन्होने कहा कि पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी। जिसके बाद टेस्ट कराया और कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी स्वास्थ्य मंत्री पॉजिटिव (Banna Gupta got corona infected) हुए थे। इस दौरान वे रिम्स के पेइंग वार्ड में करीब एक सप्ताह तक भर्ती थे। अभी स्वास्थ्य मंत्री घर में ही आइसोलेट है। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जिम्मेदारी का निर्वाहन करते हुए एक बार फिर मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूँ, कुछ दिनों से तबियत ठीक नहीं थी, टेस्ट कराया था जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। जो लोग भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आये हैं वे कोरोना जांच जरूर करवा लें, मैंने खुद को घर पर आइसोलेट किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…National water award 2020: केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय जल पुरस्कार 2020 का किया ऐलान, गुजरात को अलग-अलग क्षेत्रों में मिले 9 पुरस्कार

Whatsapp Join Banner Eng