रिश्वत लेते एएसआई (ASI) गिरफ्तार

ASI: एएसआई की ओर से केस डायरी हाई कोर्ट में भेजने, गिरफ्तार नहीं करने और सहयोग करने के एवज में 20 हजार प्रति माह और केस डायरी को बदलने में 10 हजार की अलग से डिमांड की गई थी।

रिपोर्ट: शैलेश रावल, धनबाद
धनबाद, 25 अप्रैल:
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने निरसा थाना क्षेत्र के कालू बथान ओपी में कार्यरत (ASI) एएसआई हरि प्रकाश मिश्रा और एक बिचौलिये को 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद एएसआई और दलाल मोहम्मद एहसान को टीम धनबाद एसीबी कार्यालय लेकर पहुंची, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Whatsapp Join Banner Eng

डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने बताया कि पश्चिम बंगाल के कुल्टी निवासी सुजल दत्ता और उसके भाई पर दहेज प्रताड़ना का केस हुआ था। केस में हरि प्रकाश मिश्रा अनुसंधानकर्ता थे। एएसआई (ASI) की ओर से केस डायरी हाई कोर्ट में भेजने, गिरफ्तार नहीं करने और सहयोग करने के एवज में 20 हजार प्रति माह और केस डायरी को बदलने में 10 हजार की अलग से डिमांड की गई थी। जिसकी शिकायत उसने एसीबी में की थी।

ADVT Dental Titanium

शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज करते हुए साक्ष्य के साथ आरोपी और बिचौलिये को रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वर्ष का यह दूसरा मामला है जब धनबाद जिले में किसी पुलिस के पदाधिकारी को एसीबी ने ट्रैप किया है।

यह भी पढ़े…..बंगाल की खाड़ी (Bay of Bengal) में सोनार बांग्ला