Anurag thakur inspected sigra stadium

Anurag thakur inspected sigra stadium: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वाराणसी में सिगरा स्टेडियम का किया निरीक्षण

Anurag thakur inspected sigra stadium: खिलाड़ियों की सुविधा के लिए बन रहे मल्टीस्पोर्ट्स इनडोर स्टेडियम के काम में तेजी लाने का खेल मंत्री ने दिया निर्देश

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 12 दिसंबर: Anurag thakur inspected sigra stadium: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, युवा मामले व खेल के मंत्री अनुराग ठाकुर और जिलाधिकारी एस राजलिंगम द्वारा प्रातः सिगरा स्टेडियम का दौरा किया गया। स्टेडियम में निर्माणाधीन मल्टीलेवल मल्टीस्पोर्ट्स स्टेडियम के माॅडल का अवलोकन करते हुए निर्माणाधीन काम में तेजी लाने का निर्देश भी मंत्री द्वारा दिया गया।

निर्माणाधीन संस्था द्वारा बताया गया कि, पहले फेज का कार्य 18 महीने में पूर्ण होना था जो कि जल्द ही पूरा होगा। इस अवसर पर खेल मंत्री द्वारा बताया गया कि प्रधानमंत्री की रूचि खेलों में बहुत है तथा फिटनेस के प्रति सजगता भी बहुत है।

उन्होंने स्थानीय लोगों को फिटनेस के लिए मिल रही सुविधाओं पर विशेष ध्यान देने को कहा तथा युवाओं को खेलों के प्रति मिलने वाली सुविधाओं में बढ़ोतरी का निर्देश भी मंत्री द्वारा दिया गया। खेल मंत्री को बताया गया कि स्टेडियम में बैडमिंटन, हैंडबॉल, बास्केटबॉल, स्क्वाश, टेबल टेनिस, वालीबॉल, भारोत्तोलन आदि खेलों की सुविधाएं मिल रही हैं। निरीक्षण के दौरान नगर आयुक्त प्रणय सिंह भी मौजूद रहे।

क्या आपने यह पढ़ा…. ADI division railway employees honored: रेल संरक्षा में उत्कृष्ट कार्य के लिए अहमदाबाद मंडल के तीन रेलकर्मचारी सम्मानित

Hindi banner 02