Ahmedabad temple

Ahmedabad mahadev temple: अहमदाबाद में यहां महादेव मंदिर की हालत काफी बदलहाल, पढ़ें पूरी खबर…

Ahmedabad mahadev temple: गंदे पानी का निकाल नहीं होने के कारण जमालपुर में जगदीश मंदिर के पास स्थित सोमनाथ भूदर के आरा स्थित पौराणिक महादेव मंदिर की हालत काफी बदलहाल

अहमदाबाद, 28 जुलाईः Ahmedabad mahadev temple: अहमदाबाद शहर में इन दिनों जहां देखों वहां रास्तों में खड्डे पड़ने की घटनाएं सामने आ रही है। वहीं सामान्य बारिश के दौरान जलभराव और भूस्खलन जैसी घटनाएं भी सामने आईं। इतना ही नहीं कई इलाके ऐसे भी हैं जहां बारिश के बाद भी पानी अभी नहीं उतरा है। जिससे गंदगी का साम्राज्य भी बढ़ता नजर आ रहा है। गंदे पानी का निकाल नहीं होने के कारण जमालपुर में जगदीश मंदिर के पास स्थित सोमनाथ भूदर के आरा स्थित पौराणिक महादेव मंदिर की हालत काफी बदलहाल है।

Temple

मंदिर की हालत देख भक्तों में भारी रोष दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, श्रावण मास के दौरान भगवान शिव के मंदिर को देखकर श्रद्धालु दुःखी है। वहीं दूसरी ओर प्रशासन के कामकाज भी सवाल खड़े हो गए हैं। पता चल रहा है कि स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना देने के बावजूद प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Train merger news: साबरमती-जोधपुर व जोधपुर-जैसलमेर एक्सप्रेस ट्रेनों का हुआ विलय, जानें पूरा विवरण…

प्रशासन की ओर से स्थानीय लोगों की शिकायतों को नजरअंदाज किए जाने का आरोप लग रहे है। अब जब श्रावण का पवित्र महिना शुरू होने वाला है तो स्थानीय लोगों की मांग है कि मंदिर की जल्द से जल्द सफाई कराई जाए।

Hindi banner 02