Ahmedabad acid attack: अहमदाबाद के घाटलोडिया में महिला पर हुआ एसिड अटैक, पढ़ें पूरी खबर

Ahmedabad acid attack: महिला पर एसिड से अटैक करके बाइक सवार फरार

अहमदाबाद, 07 मार्चः Ahmedabad acid attack: एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ जैसी घटना अहमदाबाद में हुई है। दरअसल अहमदाबाद के घाटलोडिया इलाके में एसिड अटैक की घटना सामने आई है। यहां बाइक सवारों ने महिला के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गए। महिला का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर दोषियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला शहर के घाटलोडिया टेलीफोन एक्सचेंज के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार लोगों ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया। महिला पर तेजाब से हमला करने के बाद पुरुष फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया।

क्या आपने यह पढ़ा……. Russia announced ceasefire cities of ukraine: यूक्रेन के इन चार शहरों में रूस ने किया सीजफायर का ऐलान, जानिए अन्य अपडेट के बारे में..

महिला के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं और उसे उपचार के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया। महिला पर एसिड अटैक के कारणों का अभी पता नहीं चला है। फिलहाल पुलिस गंभीर रूप से घायल महिला के बयान के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

Hindi banner 02