Abu polythene seized

Abu polythene seized: माउंट आबू में पॉलिथीन जब्त की कार्रवाई को लेकर हड़कंप

Abu polythene seized: माउंट आबू एसडीएम कनिष्क कटारिया के निर्देश पर की गई मुख्य बाजार,सब्जी मंडी सहित अन्य स्थानों पर कार्यवाही

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 05 फरवरीः Abu polythene seized: माउंट आबू में शनिवार की शाम को एसडीएम कनिष्क कटारिया के निर्देश पर प्लास्टिक व पॉलीथिन की थैलियों को जप्त (Abu polythene seized) करने के लिए नगर पालिका कार्मिकों ने कार्रवाई की। एसडीएम के निर्देश पर नगर पालिका कार्मिकों ने माउंट आबू के मुख्य बाजार सब्जी मंडी सहित अन्य स्थानों पर पॉलिथीन के बढ़ते प्रयोग के विरुद्ध पॉलिथीन जप्त करने की कार्रवाई की।

उल्लेखनीय है कि माउंट आबू में वर्ष 2019 से ही पॉलीथिन के प्रयोग पर प्रतिबंध लगा हुआ है और इसकी रोकथाम के लिए समय-समय पर प्रशासन व नगर पालिका के संयुक्त तत्वावधान में कार्रवाई की जाती है। शनिवार को की गई कार्रवाई में काफी संख्या में पॉलिथीन को बरामद कर नगरपालिका कार्यालय लाया गया जहां पर नगर पालिका आयुक्त जितेन्द्र व्यास की उपस्थिति में बरामद की गयी पॉलीथिन को नष्ट किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…… Bhagat Ki kothi train extension: साबरमती-भगत की कोठी एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं का जोधपुर तक विस्तार

नगर पालिका के द्वारा पॉलीथिन बरामदगी की बनायी गयी टीम में जमादार शंकर लाल रील, ओम प्रकाश, रमेश गोयर, मीणा देवी व मुकेश परिहार सहित सफाई कर्मियों में कमलकान्त, ब्रिज लाल, लक्षमण दास, भंवर लाल विशाल कार्यवाही में सहयोग प्रदान किया।

Hindi banner 02