BSF

10 Pakistani boats seized from gujarat: गुजरात के इस इलाके से 10 पाकिस्तानी नावों के साथ 4 घुसपैठिए गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

10 Pakistani boats seized from gujarat: बीएसएफ ने कच्छ के हरामीनाला इलाके से 4 पाकिस्तानी मछुआरों को 10 पाकिस्तानी नौकाओं के साथ गिरफ्तार किया

अहमदाबाद, 07 जुलाईः 10 Pakistani boats seized from gujarat: गुजरात में कच्छ सीमा से पाकिस्तानी नौकाओं को पकडे जाने की लगातार घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में आज एक बार फिर बीएसएफ ने कच्छ के हरामीनाला इलाके से 4 पाकिस्तानी मछुआरों को 10 पाकिस्तानी नौकाओं के साथ कच्छ की सीमा पर अभियान चलाते हुए गिरफ्तार किया है।

बीएसएफ ने हरामीनाला इलाके के पिलर नंबर 1165 और 1166 के बीच के इलाके में नाव को पकडा है। इन पाकिस्तानी मछुआरों को बीएसएफ के विशेष ‘एंबुश दल’ ने पकडा है। फिलहाल पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Modi in varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी को देंगे 1800 करोड़ की परियोजना की सौगात

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी नौ पाकिस्तानी नावों के साथ तीन पाकिस्तानी मछुआरों को बीएसएफ ने पकड़ा था। जिसमें बीएसएफ के जवानों ने घुसपैठ कर रहे पाकिस्तानी घुसपैठियों के खिलाफ आक्रामक कार्रवाई की। साथ ही भाग रहे घुसपैठियों को रोकने के लिए 3 राउंड फायरिंग भी की थी। बाद में पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था।

Hindi banner 02