Yatri app

Yatri app security: यात्री ऐप पर अब बेहतर सुरक्षा और लाइव लोकेशन शेयर के साथ सुविधा मिलेगी

Yatri app security: यात्री ऐप अपडेट अब किसी की पसंदीदा ट्रेन की तत्काल लोकेशन स्ट्रीमिंग भी प्रदान करता है

मुंबई, 17 सितंबरः Yatri app security: मध्य रेल ने 13 जुलाई 2022 को ट्रेनों की जीपीएस लाइव लोकेशन जारी किया। जिससे उपनगरीय यात्रियों को बेहतर तरीके से अपनी यात्रा की योजना बनाने में मदद मिली। यात्री ऐप का लाइव लोकेशन ट्रैकिंग घटक उपयोगकर्ताओं को मानचित्र पर एक लाइव ट्रेन स्थान का निरीक्षण करने और मध्य रेल के सभी उपनगरीय रेक पर जीपीएस उपकरणों को लगाने और लोकल ट्रेनों की वास्तविक समय स्थान प्राप्त करने के लिए डिजाइन किए गए एल्गोरिदम के कारण चलती ट्रेन के लाइव लोकेशन को देखने की सुविधा प्रदान करता है।

अब, यात्री ऐप में अपडेट हैं, जिसमें सुरक्षा को बढ़ाया है और परिवार और दोस्तों के साथ लाइव लोकेशन साझा करने का प्रावधान किया है। प्राप्तकर्ता प्राप्त साझा लिंक पर क्लिक करके वर्तमान स्थान की जांच कर सकते हैं।

यात्री ऐप अपडेट अब किसी की पसंदीदा ट्रेन की तत्काल लोकेशन स्ट्रीमिंग भी प्रदान करता है। स्थान की स्थिति तुरंत मोबाइल स्क्रीन पर अपडेट हो जाती है।

यह अब उपयोगकर्ताओं को अन्य क्षेत्रों में भी आस-पास के स्टेशनों का पता लगाने के लिए एक पूर्ण स्क्रीन मानचित्र प्रदान करता है। सर्च ए टू बी फीचर अब यात्रियों को अपनी यात्रा की योजना पहले से बनाने के लिए ‘पिछली’ और ‘अगली’ ट्रेनों को खोजने की सुविधा प्रदान करता है। ये अपडेट Google Playstore पर समीक्षाओं के आधार पर और बेहतर करने के सुझावों के साथ प्रदान किए गए हैं।

यह सुविधा मेन लाइन, हार्बर लाइन, ट्रांसहार्बर लाइन और बेलापुर/नेरुल-खारकोपर लाइन के लोकल ट्रेन यात्रियों के लिए उपलब्ध है। मध्य रेल का आधिकारिक मुंबई लोकल ऐप, एंड्रॉइड और आईओएस पर ‘यात्री ऐप’ प्ले स्टोर/ऐप स्टोर से डाउनलोड करें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Surat station train stoppage: दो ट्रेनों को सूरत स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर अतिरिक्त ठहराव

Hindi banner 02