WR RPF shows commendable performance

WR GM meeting with MLA: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक ने अहमदाबाद एवं वड़ोदरा क्षेत्राधिकार के सांसदों संग की बैठक

WR GM meeting with MLA: अहमदाबाद-वड़ोदरा मंडलों के क्षेत्राधिकार के अंतर्गत सांसदों के साथ पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने की बैठक

अहमदाबाद, 07 जनवरीः WR GM meeting with MLA: अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों के क्षेत्राधिकार के अंतर्गत सांसदों के साथ आज महाप्रबंधक पश्चिम रेलवे अशोक कुमार मिश्र के साथ बैठक का आयोजन किया गया।

WR RPF shows commendable performance 1

इस बैठक में सांसदों में हंसमुखभाई पटेल, शारदाबेन पटेल, परबतभाई पटेल, विनोद चावडा, दिनेशचंद्र अनावाड़िया, जुगलसिंह लोखंडवाला, गीताबेन राठवा, नारणभाई राठवा, मंडल रेल प्रबंधक अहमदाबाद तरुण जैन एवं मंडल रेल प्रबंधक वडोदरा अमित गुप्ता व प्रधान मुख्य अधिकारीगण पश्चिम रेलवे एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

बैठक में शामिल सभी सदस्यों का महाप्रबंधक मिश्र ने स्वागत किया तथा अमूल्य निर्देश एवं सुझाव आमंत्रित किये। इस बैठक में पिछले एक वर्ष के दौरान अहमदाबाद एवं वडोदरा मंडलों की प्रमुख गतिविधियों और उल्लेखनीय उपलब्धियों की जानकारी तथा अहमदाबाद व साबरमती स्टेशनों पुनर्विकास परियोजना के बारे में पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से विस्तृत जानकारी दी गई है।

महाप्रबंधक मिश्र ने बताया की यात्रियों के हित में सुविधाएँ एवं सेवाएँ बढ़ाने की योजनाएँ तैयार करने में सभी जन प्रतिनिधियों के महत्त्वपूर्ण फीडबैक का प्रमुख योगदान रहता है।

प्रतिनिधिगणों की सलाह एवं परामर्श के आधार पर ही रेल प्रशासन यात्री- हितकारी योजनाओं का सफल क्रियान्वयन सुनिश्चित कर पाता है। पश्चिम रेलवे अपने सम्माननीय यात्रियों को हरसंभव बेहतर सेवाएँ और सुविधाएँ सुलभ कराने की दिशा में हमेशा अग्रणी रही है और हम संरक्षा, सेवा और गति के ध्येय मंत्र पर अमल करते हुए अपने रेल तंत्र को और भी सुदृढ़ बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत हैं। पश्चिम रेलवे अपने आधारभूत ढाँचे के अपग्रेडेशन और विस्तार के द्वारा भविष्य में उत्तम सेवाओं के लिए मजबूत नींव रखना हमारा प्रमुख ध्येय है।

इस वर्ष पश्चिम रेलवे पर अभी तक 235.62 किलोमीटर की नई लाइनों, दोहरीकरण और गेज परिवर्तन का कार्य पूर्ण किया गया है। हमें प्रसन्नता है कि इस वर्ष प्रधानमंत्री द्वारा अहमदाबाद-हिम्मतनगर, अहमदाबाद-बोटाद साबरमती जगुदन गेज परिवर्तित खंडों सहित कई परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया गया तथा दोहरीकरण एवं गेज परिवर्तन की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई। महाप्रबंधक मिश्र ने सांसदों से उनके अमूल्य निर्देश एवं सुझाव आमंत्रित कर उन पर अति शीघ्र कार्यवाही करने का विश्वास दिलाया।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR RPF shows commendable performance: पश्चिम रेलवे के रेल सुरक्षा बल ने वर्ष 2022 में दर्शाया सराहनीय कार्य-निष्‍पादन