Train Trips Extended: वलसाड एवं सूबेदारगंज के बीच स्‍पेशल ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

Train Trips Extended: वलसाड-सूबेदारगंज स्पेशल के फेरों को विस्‍तारित किया गया है और यह ट्रेन प्रत्येक मंगलवार को वलसाड से 13.25 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 17.00 बजे सूबेदारगंज पहुंचेगी

मुंबई, 12 अक्टूबरः Train Trips Extended: पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा तथा अतिरिक्त भीड़ को समायाजित करने के उद्देश्य से वलसाड एवं सूबेदारगंज के बीच विशेष किराये पर सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:

ट्रेन संख्‍या 04126/04125 वलसाड-सूबेदारगंज [साप्ताहिक] सुपरफास्ट एक्सप्रेस

ट्रेन संख्‍या 04126 वलसाड-सूबेदारगंज स्पेशल के फेरों को विस्‍तारित किया गया है और यह ट्रेन प्रत्येक मंगलवार को वलसाड से 13.25 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 17.00 बजे सूबेदारगंज पहुंचेगी। यह ट्रेन 17 अक्टूबर से 07 नवंबर तक चलेगी।

    इसी तरह, ट्रेन संख्‍या 04125 सूबेदारगंज-वलसाड के फेरों को विस्‍तारित किया गया है और यह ट्रेन प्रत्येक सोमवार को सूबेदारगंज से 05.20 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 06.30 बजे वलसाड पहुंचेगी। यह ट्रेन 16 अक्टूबर से 06 नवंबर तक चलेगी।

    यह ट्रेन दोनों दिशाओं में सूरत, वडोदरा, रतलाम, कोटा, सवाई माधोपुर, गंगापुर सिटी, बयाना, रूपबास, फ़तेहपुर सीकरी, आगरा फोर्ट, टूंडला, इटावा, कानपुर सेंट्रल और फ़तेहपुर स्टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, शयनयान और द्वितीय श्रेणी के सामान्य कोच होंगे।

    ट्रेन संख्या 04126 के विस्तारित फेरों की बुकिंग 13 अक्टूबर से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। उपर्युक्‍त ट्रेन विशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। ठहराव के समय और संरचना के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

    क्या आपने यह पढ़ा…. Cricket Special Train: पश्चिम रेलवे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए चलाएगी स्पेशल ट्रेन, जानें कहां से कहां तक चलेगी

    Hindi banner 02
    देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें