Cricket Special Train: पश्चिम रेलवे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए चलाएगी स्पेशल ट्रेन, जानें कहां से कहां तक चलेगी

  • पश्चिम रेलवे चलाएगी मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद के बीच एक और सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन

Cricket Special Train: भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए क्रिकेट प्रशंसकों हेतु एक और स्‍पेशल ट्रेन

अहमदाबाद, 12 अक्टूबरः Cricket Special Train: पश्चिम रेलवे द्वारा अहमदाबाद में आयोजित होने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को देखने जा रहे क्रिकेट प्रशंसकों की अतिरिक्त भीड़ को समायोजित करने के उद्देश्य से मुंबई सेंट्रल एवं अहमदाबाद के बीच विशेष किराये पर एक जोड़ी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस ट्रेन का विवरण इस प्रकार है:

ट्रेन संख्‍या 09015/09016 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद सुपरफास्ट स्पेशल

ट्रेन संख्‍या 09015 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद स्पेशल शुक्रवार 13 अक्टूबर को मुंबई सेंट्रल से 23.20 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन 07.20 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। इसी प्रकार, वापसी में ट्रेन संख्या 09016 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल स्पेशल रविवार 15 अक्टूबर को अहमदाबाद से 02.00 बजे प्रस्थान करेगी और उसी दिन 10.30 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में दादर, बोरीवली, पालघर, वापी, वलसाड, नवसारी, सूरत और वडोदरा जं. स्‍टेशनों पर रुकेगी। इस ट्रेन में एसी 3-टीयर, स्लीपर क्लास और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच होंगे।

ट्रेन संख्‍या 09015 और 09016 की बुकिंग 13 अक्टूबर से सभी पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर शुरू होगी। उपर्युक्‍त ट्रेन विशेष किराये पर स्‍पेशल ट्रेन के रूप में चलेगी। ट्रेनों के ठहराव, समय और संरचना के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indian Team in Ahmedabad: अहमदाबाद पहुंची टीम इंडिया, देखें होटल का वीडियो…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें