INDIAN TEAM

Indian Team in Ahmedabad: अहमदाबाद पहुंची टीम इंडिया, देखें होटल का वीडियो…

Indian Team in Ahmedabad: भारत-पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा

खेल डेस्क, 12 अक्टूबरः Indian Team in Ahmedabad: दिल्ली में अफगानिस्तान को बुरी तरह हराने के बाद भारतीय टीम अब एक बड़े मुकाबले में खेलने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच 14 अक्टूबर की दोपहर को खेला जाएगा।

आज दोपहर टीम इंडिया उड़ान भरकर अहमदाबाद पहुँच गई। भारतीय टीम के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार हर किसी को रहता है। दोनों के बीच प्रतिद्वन्द्वता लम्बे समय से चली आ रही है और वर्ल्ड कप मैच तो और ज्यादा खास हो जाता है।

भारतीय टीम का वीडियो सामने आया है, खिलाड़ी अपनी बस से बाहर आ रहे हैं और उनका स्वागत किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टीम सेटेलाइट के एक होटल में रुकी हुई हैं।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले रंगारंग कार्यक्रम भी होने वाला है। इस मैच को ख़ास बनाने के लिए ऐसा किया गया है।

भारतीय टीमः रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रविन्द्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन इशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

क्या आपने यह पढ़ा…. Israel-Hamas War Latest Update: नहीं रुक रहा हमलाओं का सिलसिला, इजरायल-हमास युद्ध में मृतकों की संख्या बढ़ी…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें