Life Achievement Award

Life Achievement Award: महामेट्रो के पूर्व प्रबंध निदेशक डॉ. दीक्षित को लाइफ अचीवमेंट अवार्ड

Life Achievement Award: कांक्रीट कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में विशेष कार्य करने के लिए डॉ. बृजेश दीक्षित को आईसीआई के अध्यक्ष डॉ. गंगोपाध्याय ने लाइफ अचीवमेंट अवार्ड-2023 प्रदान किया

मुंबई, 12 अक्टूबरः Life Achievement Award: इंडियन कांक्रीट इंस्टीट्यूट (आईसीआई, चेन्नई) की ओर से कांक्रीट कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में विशेष कार्य करने के लिए महाराष्ट्र राज्य मूलभूत सुविधा विकास महामंडल के प्रबंध निदेशक तथा महामेट्रो के पूर्व प्रबंध निदेशक डॉ. बृजेश दीक्षित को आईसीआई के अध्यक्ष डॉ. गंगोपाध्याय ने लाइफ अचीवमेंट अवार्ड-2023 प्रदान किया।

समारोह का आयोजन मुंबई स्थित होटल कोहिनूर में किया गया था। आईसीआई की ओर से प्रतिवर्ष निर्माण के क्षेत्र में अतुलनिय कार्य करने और देश में अनूठी मिसाल कायम करने वाले व्यक्ति का चयन कर पुरस्कृत किया जाता है। इंडियन कांक्रीट इंस्टीट्यूट के देशभर में 46 सेंटर हैं और 14000 से अधिक मेम्बर हैं। डॉ. दीक्षित आईआरएसई 1980 बेंच के सेवानिवृत्त रेल अधिकारी है।

भारतीय रेल में वे विविध पद पर कार्य कर चुके है। नागपुर में मंडल रेल प्रबंधक के पद पर कार्य करने के बाद उनकी नियुक्ति महामेट्रो के प्रबंध निदेशक के पद पर हुई। डॉ. दीक्षित की कार्यप्रणाली और कार्य के प्रति निष्ठा को देखते हुये उन्हें सेवानिवृत्ति के बाद उन्हें महाराष्ट्र राज्य मूलभूत सुविधा विकास महामंडल का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Train Trips Extended: वलसाड एवं सूबेदारगंज के बीच स्‍पेशल ट्रेन के फेरे विस्‍तारित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें