Train Coach Upgrade: कर्णावती एक्सप्रेस और डबल डेकर एक्सप्रेस ट्रेनों की कोच संरचना में आंशिक परिवर्तन

Train Coach Upgrade: अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद कर्णावती एक्सप्रेस ट्रेन में विस्टाडोम कोच के स्थान पर सामान्य श्रेणी का और अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद डबल डेकर एक्सप्रेस ट्रेन के विस्टाडोम कोच के स्थान पर डबल डेकर चेयर कार श्रेणी का कोच लगाया गया

अहमदाबाद, 04 जुलाईः Train Coach Upgrade: पश्चिम रेलवे द्वारा अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद कर्णावती एक्सप्रेस ट्रेन में विस्टाडोम कोच के स्थान पर सामान्य श्रेणी का और अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद डबल डेकर एक्सप्रेस ट्रेन के विस्टाडोम कोच के स्थान पर डबल डेकर चेयर कार श्रेणी का कोच लगाया गया है। जिसका विवरण इस प्रकार है:

  • ट्रेन संख्या 12934/12933 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद कर्णावती एक्सप्रेस में तत्काल प्रभाव से विस्टाडोम कोच के स्थान पर सामान्य श्रेणी का कोच लगाया गया है।
  • ट्रेन संख्या 12932/12931 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद डबल डेकर एक्सप्रेस ट्रेन में तत्काल प्रभाव से विस्टाडोम कोच के स्थान पर डबल डेकर चेयरकार श्रेणी का कोच लगाया गया है।

ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Trains Affected news: सायण-गोठनगाम तथा कीम-कोसाम्बा स्टेशनों के बीच मेगा ब्लॉक के कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें