Rajkot division Ambedkar Jayanti

Rajkot division Ambedkar Jayanti: राजकोट रेल मंडल पर मनाई गई 131वीं अम्बेडकर जयंती

Rajkot division Ambedkar Jayanti: राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन भारत रत्न डॉ. बाबा साहेब अम्बेडकर की जयंती के अवसर पर डीआरएम ऑफिस राजकोट में आयोजित एक कार्यक्रम में पुष्पांजलि अर्पित कर तथा दीप प्राकट्य कर उनको श्रद्धासुमन अर्पित की

राजकोट, 18 अप्रैल: Rajkot division Ambedkar Jayanti: पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल द्वारा भारत रत्न डॉ. बी. आर. अम्बेडकर की 131 वीं जयंती राजकोट स्थित डीआरएम ऑफिस के प्रांगण में कॉन्फ्रेंस रूम में मनाई गई। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ ने बताया कि इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन ने की।

राजकोट मंडल रेल प्रबंधक जैन ने संविधान के शिल्‍पकार और इसे तैयार करने में अपना बेजोड़ योगदान देने वाले डॉ. अम्‍बेडकर के चित्र पर माल्‍यार्पण कर तथा दीप प्राकट्य कर उनका पुण्‍य स्‍मरण किया तथा श्रद्धा सुमन अर्पित किये। उन्होंने भारतीय समाज के उत्‍थान और राष्ट्र निर्माण में डॉ. अम्‍बेडकर के अभूतपूर्व योगदान को भी याद किया। इस अवसर पर मंडल कार्मिक अधिकारी मनीष मेहता सहित विभिन्न विभागों के वरिष्ठ रेल अधिकारी, ट्रेड यूनियनों, एससी/एसटी और ओबीसी एसोसिएशनों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ रेलकर्मी भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:Dr. Bhimrao Ambedkar Jayanti: अहमदाबाद मंडल पर डॉ. भीमराव अंबेडकर की 131वीं जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन

Hindi banner 02