WRWWO Smt tanuja kansal

Powerlifting championship ceremony: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा ने अखिल भारतीय रेलवे पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप समारोह में खिलाड़ियों के लिए उदारतापूर्वक दान दिया

Powerlifting championship ceremony: तनुजा कंसल ने पावरलिफ्टिंग के विभिन्न भार वर्गों में महिला विजेताओं को पुरस्कार दिए और ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी भी प्रदान की

मुंबई, 13 दिसंबरः Powerlifting championship ceremony: पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन (WRWWO) ने रेलवे कर्मचारियों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए हमेशा निःस्वार्थ सहायता की है। पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा तनुजा कंसल के नेतृत्व में पश्चिम रेलवे पर ऐसे कई कल्याणकारी कार्य किए गए हैं।

Powerlifting championship ceremony: इस तरह की कल्याणकारी गतिविधि के एक और उदाहरण में पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने 10 दिसंबर, 2021 को महालक्ष्मी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित अखिल भारतीय रेलवे पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप के पुरस्कार वितरण और समापन समारोह में महालक्ष्मी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, मुंबई के छात्रावास संकुल में रहने वाले खिलाड़ियों के लिए 53 इंच का स्मार्ट टेलीविजन प्रदान किया है।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा तनुजा कंसल इस समारोह में विशिष्ट अतिथि थीं। खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए कंसल ने पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में महिला एथलीटों की भागीदारी की सराहना की। उन्हें यह जानकर खुशी हुई कि महिलाएं सभी बाधाओं को तोड़ रही हैं और खेल आयोजनों के सभी क्षेत्रों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं।

Powerlifting Championship Ceremony wr

कंसल ने कहा कि पावरलिफ्टिंग उन खेलों में से एक है जिसमें पुरुषों का वर्चस्व था और अब महिला एथलीटों की भागीदारी को देखते हुए उन्होंने चुनौतियों और कठिनाइयों का सामना करते हुए अपने नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित कर लिए हैं। कंसल ने महिला खिलाडियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि “हौसले के तर्कश में, कोशिश का वो तीर जिंदा रख, हार जा जिंदगी में सब कुछ, मगर फिर से जीतने की उम्मीद जिंदा रख।”

क्या आपने यह पढ़ा… PM kashi vishwanath corridor inauguration: पीएम ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण

कंसल ने पावरलिफ्टिंग के विभिन्न भार वर्गों में महिला विजेताओं को पुरस्कार दिए और ओवरऑल चैंपियनशिप ट्रॉफी भी प्रदान की। खिलाड़ियों के मनोरंजन के लिए पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा ने महालक्ष्मी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में स्पोर्ट्स हॉस्टल में रहने वाले खिलाड़ियों हेतु 53 इंच का पैनासोनिक स्मार्ट टेलीविजन डोनेट किया।

ठाकुर ने आगे बताया कि तनुजा कंसल के दूरदर्शी नेतृत्व में पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन ने ऐसे कई सराहनीय कल्याणकारी कार्य किए हैं और उनके द्वारा पश्चिम रेलवे के कर्मचारियों की विविध और अनेक कल्याण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा किया है। यह रक्तदान शिविरों के आयोजन सहित कोविड महामारी के हाल के सबसे कठिन समय के दौरान वित्तीय सहायता और राहत सामग्री, राशन किट आदि के वितरण के साथ ही टीकाकरण शिविर आयोजित करने आदि में भी उदारता से सक्रिय रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng