Okha-Gorakhpur Train Route Change: ओखा-गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन परिवर्तित मार्ग पर चलेगी, जानिए…

Okha-Gorakhpur Train Route Change: नॉन-इंटरलोकिंग कार्य के चलते 10 दिसंबर की ओखा-गोरखपुर और गोरखपुर-ओखा साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेगी

राजकोट, 07 दिसंबरः Okha-Gorakhpur Train Route Change: उत्तर मध्य रेलवे में स्थित ग्वालियर-वीरांगना लक्ष्मीबाई (झाँसी) सेक्शन में नॉन-इंटरलोकिंग कार्य के चलते राजकोट मंडल से होकर जाने वाली ओखा-गोरखपुर और गोरखपुर-ओखा साप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेनें आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग से चलेगी। इन ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है:

10 दिसंबर को ओखा से चलने वाली ट्रेन संख्या 15046 ओखा-गोरखपुर एक्सप्रेस तथा 14 दिसंबर को गोरखपुर से चलने वाली ट्रेन संख्या 15045 गोरखपुर-ओखा एक्सप्रेस आंशिक रूप से परिवर्तित मार्ग वाया गुना, शिवपुरी और ग्वालियर होकर चलेगी। जिन स्टेशनों पर यह ट्रेनें नहीं जाएगी उसमें अशोक नगर, मुंगावली, बीना और वीरांगना लक्ष्मीबाई (झाँसी) शामिल हैं।

रेल यात्रियों से निवेदन है कि वे उपरोक्त फेरबदल को ध्यान में रखकर अपनी यात्रा प्रारंभ करें और ट्रेनों के परिचालन संबंधित नवीनतम अपडेटस की जानकारी के लिए www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन करें ताकि किसी प्रकार कि असुविधा ना हो।

क्या आपने यह पढ़ा… Revanth Reddy Oath Telangana CM: तेलंगाना के मुख्यमंत्री बने रेवंत रेड्डी, जानें कैबिनेट में कौन-कौन शामिल

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें