Mega block mumbai

Mumbai Division Mega Block: मुंबई मंडल अपने उपनगरीय खंडों पर परिचालित करेगा मेगा ब्लॉक

Mumbai Division Mega Block: मुंबई मंडल 21 जनवरी को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों को पूरा करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा

मुंबई, 19 जनवरीः Mumbai Division Mega Block: मध्य रेल, मुंबई मंडल 21 जनवरी को विभिन्न इंजीनियरिंग और रखरखाव कार्यों को पूरा करने के लिए अपने उपनगरीय खंडों पर मेगा ब्लॉक परिचालित करेगा। जिसका विवरण निम्नानुसार हैं:

मुलुंड-माटुंगा अप फास्ट लाइन सुबह 11.05 बजे से दोपहर 3.55 बजे

सुबह 10.50 बजे से दोपहर 3.46 बजे तक ठाणे से प्रस्थान करने वाली अप फास्ट लाइन की सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा स्टेशनों के बीच अप स्लो लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा, जो अपने निर्धारित स्टेशनों के अनुसार रुकेंगी, माटुंगा में अप फास्ट लाइन पर फिर से डायवर्ट की जाएंगी और अपने निर्धारित समय से 15 मिनट देरी से गंतव्य पर पहुंचेंगी। .

कुर्ला-वाशी अप और डाउन हार्बर लाइनें सुबह 11.10 बजे से शाम 4.10 बजे तक

सुबह 10.34 बजे से दोपहर 3.36 बजे तक सीएसएमटी मुंबई से प्रस्थान करने वाली वाशी/बेलापुर/पनवेल के लिए डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.16 बजे से दोपहर 3.47 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से प्रस्थान करने वाली सीएसएमटी मुंबई के लिए अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी।

हालाँकि, ब्लॉक अवधि के दौरान सीएसएमटी मुंबई और कुर्ला एवं पनवेल और वाशी के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को सुबह 10.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक ठाणे-वाशी/नेरुल स्टेशनों के माध्यम से यात्रा करने की अनुमति है। ये रखरखाव मेगा ब्लॉक बुनियादी ढांचे के रखरखाव और संरक्षा के लिए आवश्यक हैं।

यात्रियों से अनुरोध है कि वे रेलवे प्रशासन को सहयोग दें।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR GM Conducted Surprise Inspection: यात्री सुविधाओं को लेकर मध्य रेल महाप्रबंधक ने किया औचक निरीक्षण

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें