Railway food stole

Food verification in railway pantries: राजकोट मंडल में केटरिंग स्टॉल तथा पैंट्रीकार से फूड सेंपल लेकर की गयी गुणवत्ता की जांच

Food verification in railway pantries: राजकोट डिविजन के विभिन्न स्टेशनों पर स्थित केटरिंग स्टॉल तथा ट्रेनों की पैंट्रीकार से फूड सेंपल लेकर गुणवत्ता की जांच की गयी

राजकोट, 28 सितंबरः Food verification in railway pantries: राजकोट डिविजन द्वारा 16 सितंबर से 2 अक्टूबर, 2022 तक “स्वच्छता पखवाड़ा” मनाया जा रहा है। इस पखवाड़े के दौरान अपने परिसरों को सँवारने के लिए स्वच्छता संबंधी विभिन्न गतिविधियां लगातार की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Modi government increase DA: केंद्रीय कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने महंगाई भत्ते में की इतनी बढ़ोत्तरी…

राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार स्वच्छता पखवाड़े के 12वें दिन स्वच्छ पैंट्री कार/कैंटीन दिवस पर डिविजन के विभिन्न स्टेशनों पर स्थित केटरिंग स्टॉल तथा ट्रेनों की पैंट्रीकार से फूड सेंपल लेकर गुणवत्ता की जांच की गयी।

इस अवसर पर राजकोट मंडल के कमर्शियल इंस्पेक्टर विशाल भट्ट और चंद्रसिंह झाला द्वारा गाड़ी संख्या 12476 श्री माता वैष्णो देवी कटरा-हापा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और गाड़ी संख्या 19270 मुज़फ्फ़रपुर-पोरबंदर एक्सप्रेस की पैंट्रीकार का जायजा लिया गया।

Food stole in railway

यात्रियों को अच्छा सामान दिया जा रहा है कि नहीं यह सुनिश्चित करने के लिए उन्होने खाने के सेंपल, कोल्ड ड्रिंक्स, बिस्कुट सहित अन्य फूड पैकेट्स की जांच की। इसके साथ भोजन बनाने के लिए जिन सामानों का उपयोग किया जाता है उन सभी सामानों की जांच की गयी।

मंडल के रेलवे अधिकारियों एवं पर्यवेक्षकों ने रेलवे स्टेशनों के खानपान स्टालों पर उपलब्ध खाद्य सामग्री की गुणवत्ता, वेंडर का मेडिकल प्रमाण पत्र, फूड लाइसेंस, यूनिफार्म, नेम प्लेट, मूल्य सूची एवं सफाई आदि की जांच की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Beer benefits: बीयर पीने वालों के लिए सामने आई खुशखबरी? वैज्ञानिकों ने किया यह बड़ा दावा…

Hindi banner 02