CR GM inspected the sections of nagpur division

CR GM inspected the sections of nagpur division: मध्य रेल महाप्रबंधक ने नागपुर मंडल केे विभिन्न सेक्शनों का किया निरीक्षण…

CR GM inspected the sections of nagpur division मध्य रेल के महाप्रबंधक ने नागपुर मंडल के इटारसी-बैतूल-आमला-परासिया सेक्शन का वार्षिक निरीक्षण किया

मुंबई, 25 नवंबरः CR GM inspected the sections of nagpur division: मध्य रेल के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने आज (25 नवंबर को) नागपुर मंडल के इटारसी-बैतूल-आमला-परासिया सेक्शन का वार्षिक निरीक्षण किया। महाप्रबंधक ने सहेली और कालाखार स्टेशनों के बीच सहेली पुल के निरीक्षण के साथ निरीक्षण की शुरुआत की और इसके बाद कालाखार-घोड़ाडोंगरी खंड पर 130 किमी प्रति घंटे की स्पीड रन संपन्न हुआ।

घोड़ाडोंगरी स्टेशन पर महाप्रबंधक ने सर्कुलेटिंग एरिया, पैनल/रिले रूम, सोलार प्लांट, रेलवे कॉलोनी और गार्डन का निरीक्षण किया। उन्होंने धाराखोह में लेवल क्रॉसिंग गेट, कैच साइडिंग निरीक्षण के बाद टनल, वायाडक्ट का निरीक्षण किया और धाराखोह-मरामझिरी सेक्शन पर ट्रैक मेंटेनर्स की गैंग यूनिट के साथ बातचीत की। उन्होंने मरामझिरी-बैतूल खंड पर रोड अंडर ब्रिज का भी निरीक्षण किया।

CR GM inspected the sections of nagpur division 1

लाहोटी ने बैतूल स्टेशन पर वाणिज्य, लेखा, चिकित्सा, आरपीएफ एवं राजभाषा विभागों द्वारा प्रदर्शित विभिन्न स्टालों का निरीक्षण किया। उन्होंने स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया, पैनल रूम, बुकिंग ऑफिस कॉनकोर्स और वेटिंग रूम का भी निरीक्षण किया। इसके बाद गुड्स शेड, ट्रैक मशीन साइडिंग, आरपीएफ कार्यालय और स्क्रैप लॉट का निरीक्षण किया। बैतूल स्टेशन पर लाहोटी ने दुर्गा दास उइके (सांसद- बैतूल), ब्रम्हा भलावी (विधायक- घोड़ाडोंगरी), डॉ. योगेश पंडाग्रे (विधायक- आमला) एवं जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात की और मीडिया से भी बातचीत की।

महाप्रबंधक ने आमला में दुर्घटना राहत ट्रेन और दुर्घटना राहत चिकित्सा उपकरण का निरीक्षण किया। इसके बाद आमला-बोरधई सेक्शन पर स्पीड रन और नवेगांव और हिर्दागढ़ के बीच 929/400 से 930/600 किलोमीटर और 921/500 किलोमीटर पर कर्व का निरीक्षण किया। जुन्नारदेव स्टेशन पर महाप्रबंधक ने सर्कुलेटिंग एरिया, पैनल रूम, वेटिंग रूम और क्रू लॉबी, आरपीएफ कार्यालय और हेल्थ यूनिट का निरीक्षण किया।

नागपुर में लाहोटी ने यूनियनों, विभिन्न एसोसिएशन और मीडिया के प्रतिनिधियों से मुलाकात की। निरीक्षण के दौरान ऋचा खरे, मंडल रेल प्रबंधक, नागपुर मंडल, मध्य रेल मुख्यालय के सभी विभागों के प्रधान प्रमुख अधिकारी और मंडल के शाखा अधिकारी भी उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Ahmedabad-okha weekly special train: अहमदाबाद-ओखा साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के फेरे विस्तारित, पढ़ें…

Hindi banner 02