Cattle hit vande bharat train: हादसे का शिकार हुई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, यहां देखें वीडियो…

Cattle hit vande bharat train: वटवा और मणिनगर के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से भैंस टकरा गई

अहमदाबाद, 06 अक्टूबरः Cattle hit vande bharat train: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल ही में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरूआत करवाई गई थी। अब यही ट्रेन एक हादसे का शिकार हो गई हैं। दरअसल मुंबई से गुजरात के गांधीनगर की ओर जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस के साथ हादसा हो गया। सूत्रों के मुताबिक वटवा और मणिनगर के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से भैंस टकरा गई। हालांकि इस घटना के कारण ट्रेन में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और ट्रैक क्लियर कर ट्रेन को दोबारा अपने गंतव्य के लिए रवाना कर दी गई। हादसा आज सुबह 11 बजे के करीब हुआ। भैंस से टकराने के बाद ट्रेन के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। मालूम हो कि यह ट्रेन अभी तीन रूटों पर चल रही हैं।

पश्चिम रेलवे सीनियर पीआरओ जेके जयंति ने बताया कि मुंबई सेंट्रल से गुजरात के गांधीनगर के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह करीब 11.15 बजे भैंसों के झुंड से टकरा गई। हादसा वटवा स्टेशन से मणिनगर स्टेशन के बीच हुआ। हादसे में इंजन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. AAP candidates list: गुजरात चुनाव के लिए आप ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट…

Hindi banner 02