Bilaspur Hapa Express Train

Bilaspur-Hapa Express Train: बिलासपुर-हापा अब ओखा तक जाएगी

Bilaspur-Hapa Express Train: सांसद पूनमबेन माडम ने हरी झंडी दिखाकर बिलासपुर-हापा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के ओखा तक विस्तार का किया शुभारंभ

राजकोट, 27 जनवरीः Bilaspur-Hapa Express Train: सांसद पूनमबेन माडम ने ओखा स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में अन्य गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में ट्रेन नंबर 22939 ओखा-बिलासपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस (Bilaspur-Hapa Express Train) को हरी झंडी दिखाकर नवविस्तारित ट्रेन के परिचालन का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में राजकोट मंडल रेल प्रबंधक अश्वनी कुमार ने सभी का स्वागत किया और सांसद पूनमबेन माडम का रेल सुविधाएं बढ़ाने में उनके निरंतर प्रयासों और सहयोग हेतु विशेष आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर सांसद पूनमबेन माडम ने कहा कि, इस नवविस्तारित ट्रेन (Bilaspur-Hapa Express Train) की सुविधा देवभूमि द्वारका और जामनगर जिले के लोगों के लिए बहुत उपयोगी रहेगी। कार्यक्रम के अंत में राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीना ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ जनसंपर्क निरीक्षक विवेक तिवारी द्वारा किया गया।

इस समारोह में विधायक पबुभा माणेक, ओखा नगर पालिक प्रमुख उषाबेन गोहील, शहर बीजेपी प्रमुख मोहनभाई बाराई सहित अन्य गणमान्य अतिथि, रेलवे के विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारी, रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य, प्रिंट एवं इलेक्ट्रोनिक मीडिया के प्रतिनिधि सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा… VDA Demolition Against illegal Plating: वीडीए ने अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध की ध्वस्तीकरण करवाई

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें